रांची के तुपुदाना में बस-ट्रक में जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत 35 से ज्यादा घायल, कईयों की हालत नाजुक

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना स्थित रिंग रोड में भीषण सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 35 से 40 लोग घायल हो गए. हादसे की वजह तेज रफ्तार को बताया गया. घटना रिंग रोड डुमरी चौक पर हुई. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद में जुट गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, बस रांची से तपकरा जा रही थी. इसी दौरान बस जैसे ही डुमरी चौक से मुड़ी तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का अगला हिस्सा और बस के दरवाजे के परखच्चे उड़ गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की सीट भी अपनी जगह से दूसरी तरफ खिसक गई. वहीं ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक के ड्राइवर को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया.

मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय स्तर पर पुलिस के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति कि मौत हो गई, जो खूंटी का रहने वाला था. मृतक के पास से उसका आईडी कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम कोमल भुइयां बताया गया है. मृतक भारतीय सेना का पूर्व सैनिक था. ट्रक ड्राइवर सहित दर्जनों भर घायलों की स्थिति नाजुक है, जिनका इलाज अलग अलग अस्पतालों में चला रहा है.

हटिया डीएसपी राजा मित्रा ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है. कुछ लोगों की स्थिति नाजुक है. बहरहाल सड़क हादसे की वजह तेज रफ्तार और लापरवाही बताई जा रही है. ऐसे में जरूरी है कि इसे लेकर प्रशासन भी गंभीर हो.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Road accident

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.