यू-ट्यूबर विनय दुबे पर छात्रा के पिता करेंगे मानहानि का केस, जिंदा जलाकर मार दी गई थी किशोरी

हाइलाइट्स

मृत किशोरी के चरित्र पर दाग लगाने वाले विनय दुबे पर होगा मानहानि का केस!
मुंबई के यूटयूबर विनय दुबे की हरकत से नाबालिग छात्रा के परिवार में आक्रोश.
मृतक के पिता ने अपने वकील से ली कानूनी राय, छात्रा का चरित्र हनन का आरोप.

रिपोर्ट- नितेश कुमार
दुमका. पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मार दी गई दुमका की किशोरी के चरित्र पर दाग लगाने वाले मुंबई के यू-टयूबर विनय दुबे की मुश्किलें और बढ़ने जा रही हैं. नाबालिग छात्रा के परिवार को लेकर लगातार की जा रही टिप्पणी से नाराज परिजन अब मानहानि केस करने की तैयारी कर रहे हैं. मंगलवार को घर के सदस्यों ने एक अधिवक्ता से इसके बारे में राय ली. बताया जा रहा है कि इस मामले में जल्द ही केस दर्ज करा दिया जाएगा.

मृतक किशोरी के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि विनय दुबे अपनी टीआरपी के बढ़ाने के लिए उस बेटी के चरित्र पर अंगुली उठा रहे हैं, जो अब दुनिया में नहीं है. विनय दुबे कहते हैं कि उनकी बेटी गर्भ से थी; जबकि रांची में पोस्टमार्टम के बाद इस तरह की बात सामने नहीं आई. फिर क्यों वे उसके चरित्र पर सवालिया निशान लगा रहे हैं?

अधिवक्ता प्रिया दत्ता ने कहा कि विनय दुबे दुमका में आकर चुपचाप चले गए. एक बार भी परिवार के लोगों से असलियत जानने का साहस नहीं कर सके. जब कुछ हासिल नहीं हुआ तो केवल टीआरपी बढ़ाने के लिए गलत आरोप लगा रहे हैं. अधिवक्ता ने कहा कि इस बार विनय दुबे ने दुमका में कदम रखा तो उनके लिए ठीक नहीं होगा.

भाजपा नेत्री नीतू झा ने आरोप लगाया कि विनय दुबे कांग्रेस के इशारे पर परिवार को बदनाम किया कर रहे हैं. विनय हत्यारे शाहरूख और नईम को बचाने के लिए सोशल साइट्स पर गलत लिखकर वाहवाही लूटना चाहते हैं. वे हिंदू व मुस्लिम समाज के बीच नफरत की आग भड़काने चाहते हैं.

शोभा सिंह ने कहा कि विनय को इतनी गंदी हरकत के लिए दुमका की जनता कभी माफ नहीं करेगी. कोई भी लोकप्रियता हासिल करने के लिए क्या इतना नीचे गिर सकता है? उसके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा. उस व्यक्ति को इतनी आसानी से छोड़ा नहीं जाएगा.

Tags: Dumka news, Jharkhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.