यूपी से यात्रियों को लेकर आ रही बस ब्रेक फेल होकर घाटी में पलटी, कई जख्मी

रिपोर्ट- अभिनव कुमार सिंह

कैमूर. उत्तर प्रदेश के राबर्ट्सगंज के आ रही है यात्रियों से भरी एक बस बिहार में हादसे का शिकार हो गई है. हादसा भभुआ-अधौरा पथ पर हनुमान घाटी के पास की है जहां बस घाटी में पलट गई. इस हादसे में बस में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज भगवानपुर पीएचसी में चल रहा है. चिकित्सक के अनुसार इलाज के बाद सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. सभी घायल कैमूर जिला के ही बताये जा रहे हैं. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के भभुआ–अधौरा पथ हनुमान घाटी की बताई जा रही ह.

दरअसल भभुआ-अधौरा पथ पर उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज से रोज की तरह सवारी लेकर कैमूर के लिए बस आ रही थी तभी यात्री बस रास्ते में हनुमान घाटी में पलट गई जिसमें करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद सभी घायलों भगवानपुर पीएससी में इलाज के लिए लाया गया जहां सभी घायलों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि बस का ब्रेक फेल होने के कारण बस खाई में पलट गई.को

रोज की तरह ही यह बस उत्तर प्रदेश से बिहार के कैमूर में यात्रियों को लेकर आ रही थी. घायलों में मगरु मुशहर ग्राम पिपरा और लछमी मुशहर ग्राम उमापुर सहित अन्य सभी घायल कैमूर जिला के ही निवासी बताये जा रहे हैं, वहीं पुलिस भी आगे की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Bihar News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *