यूपीः पहले पत्नी को 3 तलाक दिया, फिर भाई से करवाया हलाला, पढ़ें-जुल्म की दास्तां

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर मे एक पति का पत्नी के साथ हैवानियत का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक हैवान पति ने ना केवल पत्नी को तीन तलाक दिया, बल्कि अपने ही भाई से हलाला करा दिया. यही नहीं, हलाला की बाद पति और देवर संबंध बनाते रहे. संबंध ना बनाने पर आरोपी पति पत्नी को जान से मारने की धमकी देता था, बल्कि उसके  प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट देता था. जुल्म सह रही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति, देवर समेत 6 लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

मामला थाना चौक कोतवाली इलाके का है, जहां एक महिला ने अपने शौहर पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोप है कि तीन तलाक देने के बाद बीवी का हलाला कराने के लिए पति के भाई के साथ निकाह करा दिया. इसके बाद देवर ने तलाक देने से मना कर दिया तो दोनों उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगे. विरोध करने पर शौहर जान से मारने की धमकी देता था बल्कि प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट देता था.

मई 2021 को अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो उसको गर्म पानी से जलाने के बाद पति सलमान ने तीन तलाक दे दिया, लेकिन तलाक देने के बाद भी साथ में रहने की जिद करने लगा. यही नहीं, हलाला करने के लिए देवर से निकाह करा दिया गया. वहीं, देवर ने भी तलाक देने से मना कर दिया. आरोप है कि उसके बाद दोनों जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे. जुल्म सहराई पीड़िता ने पीड़िता ने कोर्ट का सहारा लिया. कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पति सलमान समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Tags: Triple talaq, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.