यूपीः खेतों में शौच करने गई नाबालिग से दबंगों ने किया गैंगरेप, पीटा भा, दोनों आरोपी गिरफ्तार

रोहित सिंह

प्रतापगढ़. शौच करने गई नाबालिग लड़की से दबंगों ने गैंगरेप किया और फरार हो गए. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है. मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का है.

जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ में गैंगरेप की वारदात से सनसनी फैली गई. देल्हूपुर थाना इलाके में शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. शौच के लिए खेत गई लड़की को गांव के ही 2 दबंगों ने पकड़ लिया और इसके बाद दोनों दबंगों ने लड़की की पिटाई करते हुए बारी-बारी से रेप किया. साथ ही धमकी देकर दबंग फरार हो गए. दबंगों के चंगुल छूटी लड़की भागकर घर पहुंची जहां उसने अपने मां से आपबीती बताई. परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को मामले की सूचना दिया. गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्रा समेत भारी पुलिस बल पीड़िता के गांव पहुंचकर मामले की तफ्तीश की, जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए गैंगरेप के दोनों आरोपी संजय और राहुल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप,धमकी, पॉस्को समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, अब दोनों गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

गैंगरेप के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्रा का कहना है कि गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने दो दबंगों पर रेप का आरोप लगाया है. शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. बताते चले कि प्रतापगढ़ के देल्हूपुर थाने में 15 दिनों के भीतर गैंगरेप का दूसरा मामला है.देल्हूपुर थाना इलाके में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ गए है. आए दिन छेड़खानी और गैंगरेप का मामला प्रकाश में आ रहा है.

Tags: Crime in uttar pradesh, Gang Rape

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.