मोहम्मद शमी के ‘सॉरी भाई’ वाले ट्वीट पर शोएब अख्तर का पलटवार, भारतीय का सहारा लेकर गेंदबाज पर कसा तंज

हाइलाइट्स

शोएब अख्तर ने मोहम्मद शमी के ट्वीट पर किया पलटवार
शमी ने पाकिस्तान की हार पर कसा था तंज
पाकिस्तान टी20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड से हारा

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टूटे हुए दिल की इमोजी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की थी. हालांकि, शोएब के इस ट्वीट पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ऐसा जवाब दिया, जो अख्तर को चुभ गया. दरअसल, शमी ने पाकिस्तान की हार के बाद शोएब को टैग करते लिखा था, सॉरी ब्रदर, इसे कर्मा कहते हैं. शमी के इस तंज पर अब शोएब ने पलटवार किया है. इसके लिए उन्होंने कॉमेंटेटर हर्षा भोगले के एक ट्वीट का सहारा लिया.

हर्षा भोगले ने टी20 विश्व कप के फाइनल में हार के बावजूद पाकिस्तान की तारीफ की थी. उन्होंने ट्वीट किया था, पाकिस्तान को श्रेय दिया जाना चाहिए. 137 रन के लक्ष्य को कुछ टीम ही उस तरह से डिफेंड कर सकती थी, जैसा पाकिस्तान ने किया. बेस्ट बॉलिंग यूनिट. हर्षा के इसी ट्वीट का सहारा लेकर शोएब ने शमी पर पलटवार किया. शोएब ने लिखा, और इसे कहते हैं समझदारी भरा ट्वीट. शोएब का इशारा शमी के कर्मा वाले ट्वीट की तरफ था.

शमी ने शोएब पर कसा था तंज
दरअसल शमी और शोएब के बीच इस ट्वीट वॉर की शुरुआत भारत के सेमीफाइनल मैच हारने के बाद शुरू हुई. बीते गुरुवार को जब टीम इंडिया सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हारी थी तो अख्तर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को औसत बताया था. उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया जीतने लायक ही नहीं थी. भारतीय गेंदबाज तभी अच्छा प्रदर्शन करते हैं, जब कंडीशन उनके लायक हों. ये बहुत औसत बॉलिंग यूनिट है. शमी ने शोएब के इसी कमेंट पर जवाब दिया था और उन्होंने इंग्लैंड को जीत के लिए बधाई भी दी थी.

पठान से भी हुआ था शोएब का विवाद
इससे पहले, शोएब का इरफान पठान से भी ट्विटर पर नोंकझोंक हुई थी. स्टार स्पोर्ट्स के लिए कॉमेंट्री कर रहे पठान ने पाकिस्तान के सेमीफाइनल जीतने के बाद एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है. लेकिन ग्रेस आपके बस की बात नहीं है. इस पोस्ट के जवाब में अख्तर ने कमेंट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘अरे क्या हो गया ब्रो? किसी ने कुछ कहा है तो मुझे बता. मैं डाटूंगा, प्रॉमिस.’ इरफान पठान ने भी मजाकिया लहजे में इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, ‘थोड़ी बदतमीजी स्टेडियम में और उसका रिएक्शन. बाकी आप मुझे जानते हैं, मैनेज तो हम ही करते हैं. बहुत सारा प्यार ब्रदर’.

T20 World Cup Final: इंग्लैंड को हराने वाले शख्स ने कैसे बटलर की टीम को बनाया टी20 का वर्ल्ड चैंपियन?

T20 World Cup: ईडन गार्डंस की हार के ‘गुनहगार’ से मेलबर्न में जीत के हीरो तक, पढ़िए बेन स्टोक्स की कहानी…

भारत अपने ग्रुप में टॉप पर रहने के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा था. वहीं, पाकिस्तान दूसरे स्थान पर रहा था. भारत की सेमीफाइनल में इंग्लैंड से टक्कर हुई थी जबकि पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड से था. भारत सेमीफाइनल मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया था. वहीं, पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि, खिताबी मुकाबले में उसे इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

Tags: England vs Pakistan, Irfan pathan, Mohammed Shami, Shoaib Akhtar, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.