मैं निकम्मा हूं तो रिजाइन कर दूंगा… ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री के बयान से खलबली

ग्वालियर: एमपी के उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर (MP Minitser pradyuman singh tomar) हमेशा अपने बयानों और कार्यों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके एक बयान से सियासी भूचाल आ गया है। ग्वालियर किला गेट चौराहे पर दुकान और मकान तोड़े गए। प्रद्युमन सिंह तोमर आज उस स्थान पर पहुंचकर लोगों की नाराजगी दूर करने का प्रयास किया है। इस दौरान कुछ लोग उन्हें भला बुरा कहने लगे। इसके बाद प्रद्युमन सिंह तोमर रिजाइन देने की बात करने लगे। साथ ही वह अपने पक्ष में सफाई दे रहे हैं। प्रद्युमन सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्के वाले समर्थक हैं।

दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर सोमवार को किला गेट चौराहे पर पहुंच गए। मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने स्थानीय लोगों के बीच पहुंचकर कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं निकम्मा हूं तो मैं क्षत्रिय बालक हूं, मैं अभी रिजाइन कर देता हूं। उन्होंने कहा कि आप चाहे लट्ठ चलाइए, जूते चलाइए, पत्थर चलाइए या मुझे गालियां दीजिए। मैंने वही किया है जो आने वाली पीढ़ियों के लिए अच्छा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी प्रशासन से बात हुई है और आपके बीच के कुछ लोगों से भी बातचीत हुई है।

मंत्री ने कहा कि मैं साथ बैठकर बात करने के लिए तैयार हूं और बीच का रास्ता निकालने के लिए तैयार हूं। ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर की बातों को सुनकर लोगों की नाराजगी दूर नहीं हुई। दरअसल, रविवार को किला गेट चौराहे पर 20 भवनों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई। सड़क के चौड़ीकरण करने के नाम पर यह कार्रवाई की गई। इस दौरान भवन मालिक और व्यापारियों ने जमकर विरोध भी किया। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए विरोध को दबा दिया।

इस बात को लेकर स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी है। इस नाराजगी को दूर करने के लिए सोमवार को ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर किला गेट चौराहे पर पहुंच गए थे। उनके रिजाइन वाली बात से खलबली मच गई। अपनी सरकार के खिलाफ प्रद्युमन सिंह तोमर इन दिनों मुखर है। वह सड़क निर्माण नहीं होने को लेकर खाली पैर चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल है।

इसे भी पढ़ें

भोरे-भोरे मंत्रीजी खटखटाने लगे लोगों का दरवाजा… फिर नंगे पांव लग गए काम पर, जानें क्या है मामला

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.