मेरे बेटे का अपहरण करने आया था… मोतिहारी सदर अस्पताल में दे दनादन, जानें पूरा माजरा

मोतिहारी. मोतिहारी सदर अस्पताल परिसर आज देर शाम रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. सदर अस्पताल में इलाजरत महिला पर नजर रखने के लिए पहुंचे विरोधी पक्ष के एक व्यक्ति को महिला और बेटे ने जमकर पिटाई कर दी. करीब आधे घंटे तक अस्पताल परिसर रणक्षेत्र बना रहा. बाद में डॉक्टरों और सुरक्षा गार्डों के बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ. बाद में नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्ष के लोगों को अपने साथ थाना ले गयी है. घटना शाम करीब साढे सात बजे की है.

जिले के छोड़दानों थाना इलाके के सेमरहिया गांव निवासी रुखैया बेगम इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल में एडमिट है. उसके साथ उसका बेटा भी है. रुखैया के विरोधी तजमुद्दीन उसकी बीमारी का पता लगाने के लिए अस्पताल में पहुंचा और चुपके से जानकारी लेने की कोशिश की. लेकिन इसकी भनक रुखैया और उसके बेटे को लग गयी. दोनों को देख तजमुद्दीन भागने लगा. बस क्या था मां- बेटा ने तजमुद्दीन को पकड़कर असपातल परिसर में जमकर पिटाई कर दी.

डॉक्टरों और सुरक्षा गार्डों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. लेकिन मामले की गम्भीरता को देखते हुए नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्ष को अपने साथ थाना ले गयी. इलाज करा रही महिला रुखैया बेगम ने बताया कि आरोपियों ने 2010 में उसके पति की गला रेतकर हत्या कर दी. उनलोगों पर कई बार जानलेवा हमला किया. आज आरोपी सदर अस्पताल में उसके बेटे के अपहरण और हत्या की नियत से घात लगाया था.

वहीं तजमुद्दीन ने बताया कि वो सदर अस्पताल में घुमने आया था. इसी बीच मां- बेटे ने हमला बोल दिया. तजमुद्दीन ने कहा कि इनलोगों से पुराना विवाद चल रहा है.

Tags: Bihar News, Motihari news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *