मेनोपॉज को लेकर मां जया के सामने भड़कीं श्वेता बच्चन, बोलीं- बच्चे उड़ाते हैं मेरा मजाक, मुझसे…

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने मेनोपॉज को लेकर समाज के नजरिए पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट ‘What the Hell Navya’ में आई श्वेता ने मेनोपॉज को लेकर कहा कि वे खुद इससे गुजर रही हैं. श्वेता ने कहा कि उनके बच्चे इसको लेकर उनका मजाक बनाते हैं. श्वेता ने कहा कि उनकी बेटी नव्या और बेटा अगस्त्या लगातार उनके मूड स्विंग्स का मजाक बनाते हैं.

बच्चे उड़ाते हैं मजाक
नव्या नवेली नंदा अपना पॉडकास्ट ‘What the Hell Navya’ लेकर आती हैं. इस पॉडकास्ट में बच्चन परिवार की तीन जनरेशन की महिलाएं बातचीत करती हैं. इस पॉडकास्ट में नव्या नवेली नंदा के साथ उनकी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन भी मौजूद रहती हैं. इस हफ्ते नव्या के पॉडकास्ट का टॉपिक था ‘Biology: Blessed But Biased’.

इस टॉपिक पर चर्चा करते हुए श्वेता बच्चन का दर्द फूट पड़ा. श्वेता ने कहा कि महिलाओं के जीवन में मेनोपॉज जरूर आता है. श्वेता ने बताया कि वे खुद इस दौर से गुजर रही हैं. साथ ही श्वेता बच्चन ने कहा कि इसको लेकर उनके बच्चे उनका मजाक बनाते हैं. श्वेता ने बताया कि जब भी वे अपने बच्चों पर चिल्लाती हैं तो बच्चे उनका मजाक बनाते हैं.

मुश्किल होता है दौर
श्वेता बच्चन ने बताया कि मेनोपॉज महिलाओं के जीवन में जरूर आता है. इसको लेकर लोग बात करना पसंद नहीं करते. मेनोपॉज के दौरान महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. मेनोपॉज के दौरान महिलाओं का वजन बढ़ने लगता है. साथ ही मूड स्विंग्स का भी सामना करना पड़ता है. शरीर का तापमान भी बिगड़ने लगता है. इसको लेकर श्वेता बच्चन ने बताया कि बात करने की जरूरत है.

Tags: Bollywood news, Jaya bachchan, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.