मेडिकल कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़, नशे की हालत में कैंपस में घुसे थे 5 युवक

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के मेडिकल कॉलेज में रात 11 बजे बवाल हो गया। नशे की धुत 5 युवक मेडिकल कैंपस में घुस गए और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। नशे की हालात ने युवकों ने कैंपस के सिक्योरिटी गार्ड को भी जान से मारने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान छात्राओं ने युवकों को घेर लिया और कार में जमकर तोड़फोड़ की। हालांकि मौके पर पहुंचे प्रोफेसरों ने मामले को संभाला और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में ले लिया है। कैंपस में फिलहाल पुलिस बल को तैनात किया गया है।

कॉलेज के सिक्योरिटी गार्डों ने बताया कि तेज रफ्तार कार मेडिकल कॉलेज के गेट पर पहुंची। यहां हमने कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन कार सवार नशे में धुत थे। उन्होंने कार नहीं रोकी और सीधे कैंपस के अंदर पहुंच गए।

छात्राओं के हॉस्टल के सामने किया उपद्रव
नशे में धुत युवक गर्ल्स हॉस्टल की तरफ पहुंचे। यहां दो सुरक्षा गार्ड मौजूद थे। गार्डो ने फिर कार को फिर से रोकने की कोशिश की तो कार सवारों ने मेडिकल कॉलेज में टहल रही छात्राओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी और उन्हें गाली गलौज देने लेगे। जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के गेट पर हड़कंप सा मच गया। थोड़ी देर में कॉलेज के सारे छात्र-छात्राएं बाहर आ गए और उपद्रव कर रहे युवकों को पकड़ लिया।
इसे भी पढ़ें-
MP: सागर में शराब ठेकेदार की हत्‍या, पहले कार पर किया पथराव फिर सिर पर पत्‍थर मारकर भागे हत्‍यारे

छात्राओं ने भी घेरकर कार में तोड़फोड़ मचा दी लेकिन इन वक्त पर कॉलेज के प्रोफेसरों ने इन लड़कों को बचा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इधर भारी पुलिस बल लेकर मेडिकल कॉलेज में सीएसपी पूनमचंद यादव पहुंचे। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *