मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने की शाहरुख खान से लंबी पूछताछ, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोककर उनसे लगभग एक घंटे तक पूछताछ की गई। कस्टम ड्यूटी ना भरने को लेकर उनसे पूछताछ की गई है। ये कस्टम ड्यूटी घड़ियों के संबंध में थी। दुबई से लौटते समय उन्हें एटरपोर्ट पर रोका गया।

बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई का सामना करना पड़ा। दरअसल 11 नवंबर की देर रात शाहरुख खान दुबई के शारजाह में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। इसी बीच ना सिर्फ शाहरुख खान को बल्कि उनकी पूरी टीम को कस्टम विभाग के अधिकारियों ने रोका।

कस्टम विभाग ने शाहरुख और उनकी टीम से एक घंटे तक पूछताछ भी की। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी एयरपोर्ट से एक घंटे के बाद बाहर निकली। हालांकि शाहरुख के बॉडी गार्ड लंबे समय तक बाहर नहीं निकले। 

जानें क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक कस्टम विभाग की टीम ने लाखों रुपयों की घड़ी की कस्टम ड्यूटी ना चुकाने के मामले पर टीम से पूछताछ की है। कस्टम विभाग की टीम द्वारा हुई पूछताछ के बाद सुबह सभी को छोड़ा गया है। इसी के साथ कस्टम विभाग ने 6.83 लाख रुपये कस्टम फीस का भुगतान भी टीम से वसूला है। ये राशि 18 लाख रुपये की कीमती घड़ियों के लिए ली गई है। जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान की टीम के पास कई घड़ियों के खाली डिब्बे भी मिले थे।

इन घड़ियों के लिए चुकानी पड़ी कीमत

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक शाहरुख खान की टीम के पास में से कस्टम विभाग को कई ब्रांडेड और लग्जरी ब्राडंस की घड़ियां मिली है। इसमें रोलेक्स की छह घड़ियां, एस्पीरिट ब्रांड की आठ लाख रुपये की घड़ी, एप्पल सीरीज की घड़ियां और Babun & Zurbk की घड़ियां मिली है। इन घड़ियों की कीमत लगभग 18 लाख रुपये के आसपास बताई गई है। 

यूएई में कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे शाहरुख

बता दें कि शाहरुख खान ने शारजाह में शारजाह अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला कार्यक्रम हिस्सा लिया था। कार्यक्रम में शाहरुख खान को सम्मानित भी किया गया है। कार्यक्रम के 41वें एडिशन के दौरान ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरण नैरेटिव अवार्ड से सम्मानित हुए। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि मैं आने वाली फिल्मों के लिए बिलकुल नर्वस नहीं हूं क्योंकि मुझे फैंस को लेकर पूरा विश्वास है। उनकी आने वाली सभी फिल्में सुपरहिट होने वाली हैं क्योंकि उनके फैंस ऐसे प्रेरित करते हैं कि वो आज भी 18 घंटे काम करने के लिए आतुर रहते है।

पठान की रिलीज का है इंतजार

बता दें कि शाहरुख खान अब फिल्म पठान में दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म पठान का टीज़र रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर टीज़र इस वक्त हॉट टॉपिक बना रहा था अभिनेता के नए लुक से सोशल मीडिया यूजर्स काफी इम्प्रेस नजर आए थे। अब सब अभिनेता की धमाकेदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। पठान, अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.