मां की साड़ी पहन डांस करती नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीर

Kangana Ranaut Childhood Pic: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश के लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। इसके साथ ही वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की फोटो साझा की हैं। तस्वीर में कंगना ने नीले और सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, अपने बालों को बन में बांध रखा है और लाल फूल ली हुई हैं।

कंगना ने शेयर की बचपन की तस्वीर

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह नीले रंग की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सभी लड़कियों की तरह जब मैं 10 या 11 साल की थी तब मैंने अपनी मां की साड़ी और लिपस्टिक स्टोल @rangoli_r_chandel हैंड बैंड पहनी थी और क्लासिकल डांसर बनने का नाटक किया था… हा हा।”

हिमाचल प्रदेश में जन्मी कंगना के दो भाई-बहन हैं। उनकी एक बड़ी बहन, रंगोली चंदेल और एक छोटा भाई अक्षत रनौत है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अलग-अलग मौकों पर अपने फैमिली मेंबर्स के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

कंगना की आने वाली फिल्में

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में व्यस्त हैं। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिका में हैं।

इसके अलावा कंगना की लिस्ट में फिल्म ‘तेजस’ भी है। इस फिल्म में कंगना ने एयरफोर्स ऑफिसर का रोल किया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। उनके पास मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ डिड्डा जैसी भी फिल्में हैं। कंगना की अगली प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं, विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। हाल ही में, ये भी खबर सामने आई थी कि कंगना रजनीकांत की 2005 की तमिल फिल्म का सीक्वल ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *