महिला ने रात में युवक को बुलाया घर, 3 बजे रात की मौज-मस्ती; फिर हो गई हत्या; सामने आई शॉकिंग वजह

कोरबा. कोरबा जिले के पसान थाना क्षेत्र में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दमदहापारा रामपुर गांव में 19 साल के युवक ने 35 वर्षीय प्रेमिका की हत्या कर दी. हत्या कर शव पड़ोसी के आंगन में छुपाना चाहा लेकिन ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गई तो लाश को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को वारदात के कुछ घंटों के बाद ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मृतिका का पति किसी काम के सिलसिले में दूसरे गांव गया हुआ था. इसी बात का फायदा उठाकर मृतिका ने अपने 19 वर्षीय प्रेमी समारु को घर बुलाया. मृतिका के तीन बच्चे थे, जिन्हें उसने एक कमरे में सुला दिया और बाहर से ताला लगा दिया था.

जानकारी के मुताबिक, रातभर दोनों शराब और मुर्गे की पार्टी कर मौज-मस्ती करते रहे. सुबह तीन बजे, जब प्रेमी युवक ने घर जाना चाहा तो प्रेमिका ने उसे रोक लिया. प्रेमिका उसे पांच बजे तक रोकाना चाह रही थी. इसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद समारु ने घर पर रखे फावड़े से उसकी हत्या कर दी. निर्वस्त्र लाश को पड़ोसी के घर में छुपाना चाहा लेकिन ग्रामीणों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक के साथ लिए सात फेरे, बोली- अपनी मर्जी से की शादी; पढ़ें अनोखी Love Story

मृतिका के पति ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करावाया था. पसान थाना प्रभारी शिवकुमार धारी ने बताया कि आरोपी समारू गोड़ का पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह प्रेमिका से मिलने रात 11 बजे उसके घर गया था. रात में विवाद होने पर गुस्सा आया और घटना को अंजाम दे डाला.

पुलिस को गुमराह करने का किया प्रयास
प्रेमिका की हत्या करने के बाद आरोपी थोड़ी देर तक लाश के पास ही बैठा रहा. फिर उसे शव को ठिकाने लगाने की सूची. पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने शव को मृतिका के पड़ोसी के आंगन में रखने का प्लान बनाया. वह निर्वस्त्र शव को मृतिका के घर से घसीटकर बाहर ले आया लेकिन इस दौरान लोगों की नजर उस पर पड़ गई. लोगों ने हल्ला मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया.

Tags: Chhattisgarh news, Illicit relationship murder, Korba news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.