महाराष्ट के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस राजस्थान दौरे पर, उदयपुर में ऊर्जा मंत्रियों के सम्मेलन में हुए शामिल

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को राजस्थान दौरे पर रहे। इस दौरान फडणवीस ने जैसलमेर जिले में स्थित लोक देवता बाबा रामदेव की समाधि स्थल पर माथा टेका। फडणवीस ने बाबा की समाधि पर मखमली चादर व प्रसाद चढ़ाया। बाबा रामदेव समाधि समिति के व्यवस्थापक व पुजारी कमल छंगानी द्वारा उनसे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करवाई गई। इससे पूर्व रामदेवरा स्थित हेलीपैड पहुंचने पर फडणवीस का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बाबा रामदेव समाधि समिति के पदाधिकारियों की तरफ से कचहरी परिसर में माला, साफा एवं शॉल पहनाकर फडणवीस का स्वागत किया गया।

उदयपुर में ऊर्जा मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन में हुए शामिल

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस केंद्र सरकार द्वारा उदयपुर में आयोजित ऊर्जा मंत्रियों के दो दिवसीय सम्मेलन में शामिल होने के लिए राजस्थान आए थे। इस दौरान देवेंद्र फडणवीस ने रामदेवरा जाकर बाबा रामदेव के दर्शन भी किए। फडणवीस के राजस्थान प्रवास के दौरान भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं ने उनका अलग-अलग जगह स्वागत किया।

चौमूं में विधायक रामलाल शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

देवेंद्र फडणवीस गुरुवार को सालासर बालाजी मंदिर के दर्शन करने के बाद देर रात चौमू पहुंचे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। विधायक रामलाल शर्मा ने दुपट्टा ओढ़ाकर फडणवीस का सम्मान किया। इस दौरान देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि 2023 के चुनाव में राजस्थान में कमल का फूल खिलेगा और डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास के नए आयाम स्थापित किए गए हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.