मशहूर मलयालम अभिनेता इनोसेंट का 75 वर्ष की आयु में निधन

(फाइल फोटो)

कोच्चि :

पूर्व सांसद और दिग्गज मलयालम अभिनेता इनोसेंट का रविवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे 75 साल के थे. तीन मार्च से अस्पताल में इलाज करा रहे अभिनेता ने रात साढ़े दस बजे अंतिम सांस ली. अस्पताल ने एक विज्ञप्ति में कहा, “वे कोविड से संक्रमित थे और कई अंगों के काम करना बंद कर देने के साथ-साथ उन्हें सांस की समस्या थी.”

यह भी पढ़ें

जैसे ही उनके निधन की खबर फैली, सोशल मीडिया प्रमुख अभिनेताओं और राजनेताओं सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के संदेशों से भर गया. सभी ने अपनी संवेदना और दुख व्यक्त किया. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने एक फेसबुक पोस्ट में अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि इनोसेंट ने अपनी सहज अभिनय शैली से अपने दर्शकों के मन में एक अमिट जगह छोड़ी है. 

विजयन ने उन्हें एक सार्वजनिक कार्यकर्ता के रूप में भी याद किया, जिन्होंने अपने आसपास के लोगों के जीवन को प्रभावित किया था. 

मुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा, “केरल कृतज्ञता के साथ याद रखेगा कि हमेशा वामपंथी मानसिकता रखने वाले इनोसेंट वाम लोकतांत्रिक मोर्चे के अनुरोध पर लोकसभा के उम्मीदवार बने और जीतने के बाद संसद में केरल की समस्याओं और मांगों को प्रमुखता से उठाया.”

विजयन ने आगे कहा कि इनोसेंट की मौत कला और संस्कृति के साथ-साथ सामान्य राजनीतिक परिदृश्य के लिए भी एक बड़ी क्षति है. उन्होंने कहा, “यह मलयाली लोगों के लिए बड़ा नुकसान है.”

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने भी अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दशकों तक सभी को हंसाने वाले इनोसेंट आज “एक दर्दनाक याद बन गए हैं.” उन्होंने कहा, “600 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके इनोसेंट मलयालम सिनेमा को दुनिया के नक्शे पर रखने वाले कॉमेडियन में से एक हैं.”

यह भी पढ़ें –

राहुल गांधी को सांसद पद के अयोग्य ठहराना लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं : सुखबीर बादल

राजस्थान पुलिस ने जयपुर, कोटा रेंज और चूरू जिले से 2,051 अपराधियों को किया गिरफ्तार


 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *