मवेशियों को चराने के लिए घर से निकला युवक, कुएं में मिला शव, परिवार में पसरा मातम

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र के निपानिया दल्ला गांव में बिना मुंडेर के कुएं में डूबने से एक विकलांग युवक की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में  हड़कंप मच गया. हादसे को लेकर ग्रामीणों की सूचना पर बकानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाल कर बकानी चिकित्सालय भिजवाया गया.

 मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि निपानिया दल्ला गांव  का रहने वाला युवक भूपेंद्र सिंह सुबह मवेशियों को चराने के लिए घर से निकला था, लेकिन दोपहर तक जब घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी चारों तरफ तलाश की.  किसी दुर्घटना की आशंका  को लेकर  मृतक के परिजनों ने खेत पर बने बिना मुंडेर के कुएं में भी तलाशी ली. जिसमें मृतक भूपेंद्र का शव  पड़ा हुआ मिला.

परिजनों में कुए में पड़े शव को ग्रामीणों  की मदद से कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. हादसे की सूचना पर बकानी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को बकानी चिकित्सालय भेजा. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

हादसे को लेकर ग्रामीणों के अनुसार मृतक भूपेंद्र सिंह एक पैर से विकलांग था. जिससे कयास लगाया जा रहै कि शायद वह कुंए  के पास पानी पीने गया होगा, ऐसे में बिना मुंडेर का  कुंआ होने के कारण उसका पैर फिसल गया होगा और गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बहरहाल, पलिस ने परिजनों के पर्चा बयान दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है. 
Reporter: Mahesh Prihar

खबरें और भी हैं…

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो…

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *