‘मलेरिया-डेंगू की तरह है सनातन धर्म’ तमिलनाडु के मंत्री यह कह बैठे, भाजपा ने पूछा- क्या INDIA में इस पर सहमति बनी थी – News24 Hindi

Udhayanidhi Stalin Objectionable statement regarding Sanatan Dharma: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और राज्य के मंत्री उदयनिधि ने सनातन धर्म को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि समातन धर्म दरअसल, डेंगू और मलेरिया के समान है।

इससे पहले पिछले सप्ताह समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश यादव के करीबी स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू धर्म को धोखा बताया था। इसके बाद तमिलनाडु के बेटे का ताजा बयान चर्चा में है। उधर, उदयनिधि के इस बयान पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने तंज कसते हुए सोशल मीडिया एक्स पर पूछा है- क्या मुंबई में हुई INDIA गठबंधन में इस पर सहमति बनी थी?

समानता के विरुद्ध है सनातन धर्म

तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर यह आपत्तिजन बयान शनिवार को सनातन उन्मूलन सम्मेलन में दिया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सनातन धर्म दरअसल सामाजिक न्याय और समानता के विरुद्ध है।

डेंगू की तरह मिटाना है…

वह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने यहां तक कहा कि हम डेंगू और मच्छर के साथ मलेरिया और कोरोना का विरोध नहीं कर सकते हैं। ऐसे में कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता है और उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए। हमें डेंगू और मलेरिया की तरह ही समानत धर्म को भी मिटाना है।

– विज्ञापन –

वहीं, उदयनिधि के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय उनकी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि उदयनिधि ने यह आपत्तिजनक बयान देकर देश की 80 प्रतिशत जनसंख्या के नरसंहार का आह्वान किया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *