मध्य प्रदेश: दो साल की बच्ची को पीठ पर बांधकर पानी की टंकी में कूदी महिला, दोनों की हुई मौत

हाइलाइट्स

दो साल की बच्ची के साथ खुदकुशी करने का ये मामला इंदौर का है
पुलिस ने दोनों के शव पानी की टंकी से बरामद किया
मृतका के परिवार ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के आरोप लगाये हैं

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक नवविवाहिता ने अपनी दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली. नवविवाहिता ने बच्ची को कंधे पर बांधने के बाद पानी की टंकी में छलांग लगाते हुए आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की इस घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

घटना विजय नगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 54 की है जहां कस्तूरबा गार्डन में पानी की टंकी में 2 साल की मासूम बच्ची को अपने पीठ पर बांध कर नवविवाहिता महिला ने छलांग लगाते हुए आत्महत्या कर ली. सुबह जब परिजन उठे तो आसपास बच्ची और मां को ना देख कर उन्हें ढूंढने लगे. तभी गार्डन की हौद में दोनों डूबा दिखे. तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हौद से निकलकर कर एमवाय अस्पताल भिजवाया जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मृतक महिला के परिजनों को भी दी गई. मृतक की मां और भाई का कहना है कि पिछले कई दिनों से दोनों पति-पत्नी में विवाद चल रहा था. घर में दो बेटियां हो जाने के कारण पति और परिवार के अन्य लोग आए दिन प्रताड़ित कर रहे थे. कई दिनों से मृतका नवविवाहिता महिला रानी अपने मायके रह रही थी. कुछ दिन पहले ही वह अपने पति के साथ रहने आई थी. मृतक की 2 साल की बेटी रिया काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार थी. इस मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

Tags: Madhya pradesh news, Mp news, Suicide

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.