मंत्री अनिल राजभर बोले- मुलायम सिंह की आत्मा भी जानती है कि समाजवाद की राह से भटक गए अखिलेश

चंदौली. यूपी सरकार के मंत्री ने राजा सुहेलदेव के सम्मान में होने वाली जनसभा के पूर्व संध्या पर सरकार के प्रयासों को गिनाया. इस दौरान मैनपुरी उपचुनाव में मुलायम सिंह की सीट पर जारी जंग के सवाल पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि नेता जी की आत्मा भी जानती है कि उनका बेटा समाजवाद की राह से भटक गया है. असल समाजवाद पर भाजपा सरकार काम कर रही है. नेता जी का आशीर्वाद मोदी जी को मिला. उनकी आत्मा का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा. परिवारवाद की राजनीति को जनता ने धूल में मिला दिया. मैनपुरी की भी जनता सपा की परिवारवाद की राजनीति का जवाब देगी. उपचुनाव भाजपा एकतरफा जीतने जा रही है. मैनपुरी उपचुनाव में अपर्णा यादव को प्रत्याशी बनाए जाने पर मंत्री अनिल राजभर में कहा कि शीर्ष नेतृत्व प्रत्याशी तय करेगा. हम निर्णय के साथ खड़े हैं.

वहीं G-20 के लोगों में कमल निशान होने पर अनिल राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा विपक्ष को पीएम मोदी के विरोध के सिवा कुछ दिखाई ही नहीं दे रहा है. पीएम का विरोध करते-करते देश और उसके प्रतिकों का विरोध करने लगते हैं. हम गलत या सही हैं, ये जनता जवाब देगी. जन भावनाओं का सम्मान करें. अन्यथा विपक्ष का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा.

अनिल राजभर बीते कई दिनों से चंदौली में राजा सुहैल देव के सम्मान में आयोजित जनसभा की तैयारी में लगे हैं. इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भी शामिल होना था, लेकिन उपचुनाव की तैयारी और रणनीतिक मीटिंग के चलते प्रदेश अध्यक्ष का कार्यक्रम रद्द हो गया है. अब अनिल राजभर की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित होगा. इस दौरान पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल कि नीतीश कुमार को विपक्ष का पीएम कैंडिडेट बनाने के कयास पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी पिछड़े अतिपिछड़े समाज के लोग भाजपा के साथ हैं.

वहीं यूपी के तमाम जिलों में खस्ताहाल पुलों के सवाल पर मंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यूपी सरकार ने हादसे से सबक लिया है. सभी जर्जर पुलों के लिए अलग से बजट का प्रावधान कर नए पुल बनाए जाएंगे या रिपेयर कराये जाएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Anil Rajbhar, Mainpuri News, Mulayam Singh Yadav, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.