भिंड में डीएसपी से भिड़ा मंत्री का भतीजा, नो एंट्री में जबरन घुसाई गाड़ी, की बदतमीजी – ministers nephew misbehaved with dsp in bhind forcibly entered vehicle in no entry zone – News18 हिंदी

रिपोर्ट : अरविंद शर्मा

भिंड. सत्ता का नशा किस तरह सिर चढ़कर बोलता है, इसका नजारा भिंड जिले के दंदरौआ धाम में देखने को मिला. यहां एक मंत्री के रिश्तेदार ने जिम्मेदारी से ड्यूटी निभा रहे एक पुलिस अधिकारी से बदतमीजी की. मंत्री के इस रिश्तेदार की बदतमीजी का जब वहां मौजूद ग्रामीणों ने विरोध किया तो उसने ग्रामीणों से भी बहस करनी शुरू कर दी.

यह मामला ददरौआ धाम का है. यहां बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा चल रही है. इस आयोजन के मद्देनजर पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई उपाय किए हैं. इसी दौरान मंत्री ओपीएस भदौरिया का भतीजा अपने समर्थकों के साथ दंदरौआ धाम पहुंचा था. यहां चल रही कथा में व्यवस्था संभालने के दौरान डीएसपी ने उसकी गाड़ी रोक दी. इस बात पर मंत्री के भतीजे का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. इस शख्स ने डीएसपी को फटकार लगाते हुए जबरन बेरिकेड्स हटाई और अपनी गाड़ी निकाल ली, जबकि डीएसपी उसे ऐसा करने से मना करते रहे.

आपके शहर से (भिंड)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

बता दें कि ददरौआ धाम में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा चल रही है. इसमें लाखों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. पुलिस ने व्यवस्था बनाए रखने के लिए एंट्री से लेकर वाहनों की पार्किंग तक की व्यवस्था की है. धाम में मंत्री ओपीएस भदौरिया का भतीजा भारत सिंह भदौरिया उर्फ रिंकू अपने समर्थकों के साथ गाड़ी लेकर पहुंचा था, जिसे मौके पर मौजूद ग्वालियर डीएसपी सुरेंद्र सिंह यादव ने रोकते हुए समझाया कि नो एंट्री में गाड़ी नहीं जा सकती है. बस इतना सुनना था कि मंत्री के भतीजे ने गाड़ी से उतरकर डीएसपी को फटकारना शुरू कर दिया और बेरिकेड्स जबरन हटवाकर अपनी गाड़ी अंदर करवा दी, इस पूरे घटना का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. इस पूरे प्रकरण के दौरान कई ग्रामीण भी वहां मौजूद थे. उन्होंने भी मंत्री ओपीएस भदौरिया के भतीजे को समझाने की कोशिश की. तब मंत्री का भतीजा ग्रामीणों से भी बहस करने लगा और डीएसपी के आपत्ति जताने के बावजूद वह अपनी और समर्थकों की गाड़ी लेकर नो एंट्री जोन में घुस गया.

Tags: Bhind news, Law and order, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.