भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्‍नी से 10 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर सुननी पड़ रहीं गालियां

आगरा: भारतीय क्रिकेटर रविकांत शुक्ला से लखनऊ में ठगी करने के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी की पत्‍नी से ठगी करने मामला सामने आया है. भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी ने 10 लाख की ठगी का मामला दर्ज कराया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअलस, भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्‍नी जया भारद्वाज आगरा जिले के शाहगंज की मान सरोवर कॉलोनी में रहती हैं. जया भारद्वाज का आरोप है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी कमलेश पारिख और उनके बेटे ध्रुव पारिख ने उनके साथ बिजनेस पार्टनर को लेकर एक एग्रीमेंट किया था. 

एग्रीमेंट के नाम पर 10 लाख रुपये ठगे 
एग्रीमेंट के मुताबिक, जया से 7 अक्टूबर 2022 को 10 लाख रुपये लिए गए थे. अभी तक वह पैसे जया को वापस नहीं किया गया. इतना ही नहीं आरोप है कि जब जया पैसे वापसी की मांग करती हैं तो उन्‍हें बदले में दुर्व्‍यवहार का सामना करना पड़ता है. आरोप है कि पैसे मांगने पर उन्हें गालियां दी जाती हैं. साथ ही उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है. 

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से टी20 खेल रहे दीपक 
हरी पर्वत थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर के आधार पर पुलिस ने ध्रुव और कमलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि दीपक चाहर आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलते हैं. दीपक ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. 

WATCH: बिल गेट्स ने चम्मच से गूंथा आटा, खुद रोटी बनाकर घी से खाई



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *