भाजपा रिपोर्ट कार्ड के साथ चलती है, राजकोट में बोले नड्डा- एक पार्टी ऐसी, जो सिर्फ बैनर-पोस्टर लगाती है

ANI

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा रिपोर्ट कार्ड के साथ चलती है। एक पार्टी ऐसी है, जो सिर्फ बैनर-पोस्टर लगाती है। उत्तर प्रदेश में 350 सीटों पर लड़े थे, 349 सीटों पर जमानत जब्त हो गई। उत्तराखंड में 69 सीटों पर चुनाव लड़े, 65 सीटों पर जमानत जब्त हो गई।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा राजकोट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को पक्का छत देने का काम किया गया। 15 लाख घर गुजरात में बने हैं और राजकोट में 54 हज़ार से ज्यादा घर बने हैं। भाजपा रिपोर्ट कार्ड के साथ चलती है। एक पार्टी ऐसी है, जो सिर्फ बैनर-पोस्टर लगाती है। उत्तर प्रदेश में 350 सीटों पर लड़े थे, 349 सीटों पर जमानत जब्त हो गई। उत्तराखंड में 69 सीटों पर चुनाव लड़े, 65 सीटों पर जमानत जब्त हो गई। गोवा में 39 सीटों पर लड़े, 35 पर जमानत जब्त हो गई।

इसे भी पढ़ें: सांसद अरविंद धर्मपुरी से केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने की मुलाकात, कहा- हम ऐसी गुंडागर्दी से डरने वाले नहीं

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को पक्का छत देने का काम किया गया। 15 लाख घर गुजरात में बने हैं और राजकोट में 54 हजार से ज्यादा घर बने हैं। भाजपा रिपोर्ट कार्ड के साथ चलती है। पहले माताएं-बहनें खाना बनाने के लिए सुबह उठकर जंगल में लकड़ी काटने जाती थीं। लकड़ी काटकर लाती थीं और धुएं से जूझते हुए खाना बनाती थीं। आज मोदी जी ने हर घर में गैस का सिलेंडर पहुंचाकर उन्हें धुएं से मुक्ति दिलाई। इस तरह महिला सशक्तिकरण का काम किया गया। अहमदाबाद फार्मा का हब बन चुका है। राजकोट मशीन के टूल्स का हब बन चुका है। वापी केमिकल्स का हब बन चुका है। यानि, जब सही नेता आते हैं तो देश और प्रदेश आगे बढ़ता है, लेकिन गलत नेता आते हैं तो विकास रूक जाता है।

इसे भी पढ़ें: सावरकर को लेकर MVA में कोई दरार नहीं, जयराम रमेश ने कहा- ऐतिहासिक तथ्यों को कैसे नकार सकते हैं?

एक समय था जब 100 रुपए भेजा जाता था तो 85 रुपए रास्ते में ही गायब हो जाते थे, 15 रुपए ही लोगों तक पहुंचता था। आज हमारे किसान भाइयों को एक बटन दबते ही, उनके खाते में 2-2 हजार रुपए तुरंत पहुंच जाते हैं, एक पैसा इधर-उधर नहीं होता। नए भारत के निर्माण में जब भी हम चर्चा करते हैं तो गुजरात के विकास मॉडल की चर्चा करते हैं। आज गुजरात में सबसे बड़ा स्टॉक एक्चेंज बन रहा है। दुनिया की सबसे बड़ी सरदार वल्लभ भाई पटेल की स्टैच्यू गुजरात में है। आज भारत लेने वाला नहीं, देने वाला बन गया है। भारत अब विश्व में दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल फोन उत्पादक बन गया है। स्टील उत्पादन में भारत दूसरे नंबर पर आ गया है। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.