ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट के खाने में मिला नकली दांत: लोग बोले- ये घिनौना है, एयरलाइन ने माफी मांगी

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ब्रिटिश एयरवेज की एक फ्लाइट के खाने में नकली दांत मिला है। एक पैसेंजर ने इसकी फोटो ट्विटर पर शेयर की है। ट्वीट में उसने ब्रिटिश एयरवेज को टैग करते हुए लिखा कि इस बारे में मैं आपके जवाब का इंतजार कर रही हूं। इस पोस्ट पर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

लंदन से दुबई जा रही थी फ्लाइट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन से दुबई जा रही ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में एक महिला पैसेंजर के खाने में नकली दांत मिला। घादा एल-होस नाम की इस महिला ने ट्विटर पर खाने की फोटो शेयर की है। जिसमें एक नकली दांत पड़ा दिख रहा है।

महिला ने ब्रिटिश एयरवेज को टैग करते हुए लिखा कि आपकी फ्लाइट BA107 में 25 अक्टूबर को परोसे गए खाने में नकली दांत मिला था। मैं अभी भी इस बारे में आपके जवाब का इंतजार कर रही हूं। आपके कॉल सेंटर से भी किसी ने इसे लेकर मुझसे बात नहीं की। इसके बाद एयरवेज ने जवाब में लिखा, हमें इसे देख कर बहुत अफसोस हुआ। क्या आपने इस बारे में केबिन क्रू से बात की थी। आपसे निवेदन है कि हमें अपनी जानकारी भेजे, हम आपसे संपर्क करेंगे। एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए एयरलाइन ने कहा कि हम माफी मांगने के लिए ग्राहक से संपर्क कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन
उधर, यूजर्स इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता, लेकिन अगर सच है तो यह बहुत घिनौना है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं एक डेंटल इंप्लांट स्पेशलिस्ट हूं, क्या मैं इसकी और तस्वीरें देख सकता हूं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *