बॉलीवुड के बाद अब गुजराती सिनेमा में एक्टिंग का दम दिखाएंगी रत्ना शाह, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

रत्ना पाठक शाह जल्द गुजराती सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज और शानदार अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह जल्द गुजराती सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. वह फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी. फिल्म निर्माता ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की है. जबकि विरल शाह ने फिल्म का निर्देशन किया है. इस फिल्म में रत्ना शाह पहली बार किसी गुजराती फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी. फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ में रत्ना शाह के साथ मानसी पारेख, दरशील सफारी और धर्मेंद्र गोहिल भी अहम भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें

रत्ना शाह बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं.  फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ में काम करने को लेकर रत्ना शाह ने कहा है कि वह लंबे समय से गुजराती फिल्म में काम करना चाहती थीं और उन्हें ‘कच्छ एक्सप्रेस’ की कहानी पंसद आयी. अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “मैं लंबे समय से गुजराती फिल्म में काम करने की इच्छुक थी, पर कुछ दिलचस्प नहीं मिला. इस फिल्म (कच्छ एक्सप्रेस) की अच्छी कहानी और अच्छी टीम तथा कच्छ में शूटिंग करना आकर्षक था.”

       

शाह ने टेलीविजन शो “साराभाई बनाम साराभाई” और फिल्म “जाने तू… या जाने ना”, “गोलमाल 3”, पारिवारिक नाटक “कपूर एंड सन्स” तथा “खूबसूरत” सहित कई धारावाहिक में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है. वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह की फिल्म “जयेसभाई जोरदार” में दिखाई दी थीं. “कच्छ एक्सप्रेस” छह जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

श्रद्धा हत्याकांड : एडवोकेट सीमा समृद्धि ने कहा – “सबूतों के बिना निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.