बीजेपी सांसद का करारा हमला, बोले- सत्ता के लिये दाऊद से भी गठबंधन कर सकते हैं नीतीश

सासाराम. बिहार के सासाराम के बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए नीतीश कुमार दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं. उन्हें कुर्सी के अलावा और किसी चीज से मतलब नहीं है.

उन्होंने कहा कि जब उनकी पार्टी नीतीश कुमार के साथ थी, तब भी वे कहा करते थे कि वह व्यक्ति सत्ता लोलुप है और सत्ता के लिए किसी से भी हाथ मिला सकते हैं. जिस पार्टी को छोड़कर उनकी पार्टी में आए, बाद में उनको छोड़कर उसी पार्टी से जाकर मिल गए. इसलिए मैं पहले भी कहा हूं कि नीतीश कुमार सत्ता में आने के लिए दाऊद इब्राहिम के साथ भी समझौता करने से गुरेज नहीं करेंगे.

सांसद छेदी पासवान ने दावा किया कि केंद्र की तमाम योजनाओं का बिहार में बेहतर काम हो रहा है और केंद्र की योजनाओं से ही बिहार में कुछ विकास दिख रहा है. चाहे वो सड़क हो या फिर जन वितरण प्रणाली, तमाम जगहों पर केंद्र की योजनाओं से काम हो रहा है. उनके सासाराम संसदीय क्षेत्र में भी लगातार प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से सड़कें बन रही हैं. साथ ही घर- घर बिजली भी पहुंच रही है. जन वितरण प्रणाली व्यवस्था को काफी दुरुस्त किया गया है. साथ ही केंद्र सरकार के द्वारा पिछले 2 सालों से खाद्यान्न भी दिया गया.

Tags: Bihar News, Bihar politics, BJP, CM Nitish Kumar, Sasaram news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.