बिहार : सांवले रंग के कारण कर दी पत्नी की हत्या

1 of 1

Bihar: Wife was killed because of her dark complexion - Motihari News in Hindi




मोतिहारी। कहा जाता है कि व्यक्ति का महत्व उसके शरीर के रंग से नहीं बल्कि गुण को देखकर होता है। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के छतौनी क्षेत्र में एक महिला की जान सिर्फ इसलिए ले ली गई क्योंकि वह सांवली थी, जो उसके पति को पसंद नहीं था।

पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। मामला छतौनी थाने के बड़ाबरियापुर का बताया जा रहा है। आरोप है कि युवक ने बिजली का करंट लगाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

संग्रामपुर पुरन्दरपुर का रहने वाला श्यामलाल साह बड़ाबरियारपुर स्थित एक बर्फ फैक्ट्री में काम करता है और वहीं पर किराये का मकान लेकर पत्नी प्रियंका के साथ रहता था। आरोप है कि उसकी पत्नी प्रियंका देवी (23) सांवली थी, जिसके कारण पति उसे ताना देता था। इसी बीच, सोमवार को पति ने कथित तौर पर बिजली का करंट लगाकर प्रियंका की हत्या कर दी और उसके बाद शव को बर्फ के डिब्बे में छुपाकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने बर्फ के डिब्बे से शव को बरामद कर श्यामलाल को हिरासत में ले लिया। छतौनी के थाना प्रभारी कंचन भास्कर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के पिता सिपाही साह के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमे मृतका के सास, ससुर को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *