बिल्डिंग में मिला जला हुआ शव: पास में रखा था नारियल और पूजा का सामान, तांत्रिक क्रिया की आशंका

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के एमजी रोड थाना इलाके के एक घर में जला हुआ शव मिला है। शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, जिस घर में शव मिला है वह बिल्डिंग लंबे समय से खाली थी। शव पूरी तरह से जल गया है जिस कारण से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। बड़ी बात ये है कि पुलिस को शव के पास से पूजा की सामग्री और एक नारियल मिला है। जिसके बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि तांत्रिक क्रिया के लिए शव को जलाया गया होगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

इंदौर के एमजी रोड थाना पुलिस को जानकारी मिली कि म्यूजिक कॉलेज के पास खाली पड़ी बिल्डिंग में किसी का शव जली हालत में मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बलि की आशंका
पुलिस को शक है कि तांत्रिक क्रिया के लिए इस तरह की बलि दी गई होगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी को भी मौके पर आते-जाते नहीं देखा गया है। लेकिन जिस तरह से जली हालत में शव मिला है और उसके कुछ ही दूरी पर पूजन सामग्री इससे माना जा रहा है कि यह एक तांत्रिक क्रिया है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में एक गार्ड तैनात था लेकिन उसे भी इस घटनाक्रम की जानकारी नहीं है।
इसे भी पढ़ें-
Indore: अपनी जान बचाने के लिए मांगी थी अजीब मन्नत, चार साल की बेटी के साथ जो कर रहा था पुलिस भी सुनकर रह गई शॉक्ड

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस को मौके से कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। पुलिस इंदौर समेत आसपास के इलाकों में बीते दिनों हुए अपहरण और गुमशुदगी की दर्ज रिपोर्ट की जानकारी जुटा रही है। शव को देखकर जताया जा रहा है कि किसी महिला की बलि दी गई है। लेकिन ये साफ नहीं हुआ है कि शव किसी पुरुष का है या फिर महिला का। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला की जानकारी साफ होगी की शव किसका है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.