बिलासपुर में हाईवे पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा ट्रक: हादसे के बाद ट्रक से कूदें चालक व परिचालक चोटिल, बड़ा हादसा टला

बिलासपुर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिलासपुर में नैनीताल हाईवे पर अनियंत्रित होकर माल से लदा एक ट्रक हाईवे किनारे खाई में जा गिरा। ट्रक पलटने से उसमें सवार चालक और कंडक्टर मामूली घायल हो गए। ट्रक के अचानक पलटने से राहगीरों की भारी भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

रामपुर जिले के बिलासपुर में रविवार की दोपहर एक ट्रक माल भरकर रामपुर से रुद्रपुर की ओर तेज रफ़्तार से जा रहा था। इसी बीच नैनीताल हाईवे स्थित बाईपास के निकट सामने से आ रहे किसी अन्य वाहन से बचाने के चक्कर में अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक के अनियंत्रित होने से चालक स्टेयरिंग से अपना नियंत्रण खो बैठा तथा ट्रक तेज रफ़्तार से खाई में जा पलटा।

दोनों मामूली रूप से हुआ घायल
ट्रक के खड्ड में पलटने से हड़कंप मच गया तथा चीख पुकार सुनकर दुर्घटना स्थल पर स्थानीय नागरिकों और राहगीरों की भारी भीड़ लग है। उधर, हादसे से पहले ही चालक और परिचालक ट्रक से कूद गए थे। जिसकी वजह से वह दोनों मामूली घायल हो गए थे।

हादसे से पहले ही ट्रक से कूद गए थे दोनों
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गनीमत रहा कि चालक और परिचालक हादसे से पहले ही ट्रक से कूद गए थे। वर्ना हादसा ओर भी खतरनाक हो सकता था। वहीं, मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए एक नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया था। जहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.