बिजनौर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़: दो पुलिसकर्मी और दो बदमाश घायल, कई मामलों में थे वांछित

बिजनौर15 मिनट पहले

बिजनौर के धामपुर में आज देर शाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो बदमाशों के गोली लगी और दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, यह मुठभेड़ बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के शेरकोट रोड पर देर शाम 6 बजे उस वक्त हुई। जब पुलिस को सूचना मिली को दो बाइक सवार चेन लुटेरे शेरकोट की तरफ भाग रहे हैं, पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया और पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो सिपाही रोहित और विजय घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है।

घायल पुलिस कर्मी।

घायल पुलिस कर्मी।

बदमाशों के पास से 315 बोर के दो तमंचे बरामद
साथ ही पुलिस ने जवाब में फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश जिला शामली के झिंझाना गांव के रहने वाले राहुल बावरिया पुत्र दलीप और विकास पुत्र जोगिंदर को पकड़ लिया। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 315 बोर के दो तमंचे और एक ब्लैक कलर की हीरो होंडा बाइक बरामद की है।

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़
एएसपी पूरी धर्मसिंग मार्ऱछाल ने बताया कि रविवार की शाम चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान ब्लैक हीरो होंडा मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया तो इनमे पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच लिया। इस दौरान फायरिंग में 2 सिपाही रोहित और विजय भी घायल हुए हैं। दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। फिर बाद में उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों बदमाश वांछित लुटेरे हैं जो चेन लूट कर भाग जाते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.