फ्रॉड महिला की नेताओं से तगड़ी पहचान, पर चुटकी में महिला चिकित्साकर्मी का ट्रांसफर करवाने का दावा कर फंस गई, जानें पूरा मामला

कोटा : राजस्थान के कोटा की एक महिला ने नेताओं से अपनी तगड़ी जान पहचान बताई। यह झांसा देकर एक महिला चिकित्साकर्मी से उसका चुटकी में ट्रांसफर करवाने की बात कही। इसके बाद शातिर दिमाग की महिला ने चिकित्साकर्मी से डेढ़ लाख रुपए हडपे। लेकिन 420 करने वाली महिला कोटा रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गई। कोर्ट में पेश किया। एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा। पीड़ित चिकित्साकर्मी ने ट्रांसफर नहीं होने की सूरत में जब आरोपी महिला से पैसे वापस लौटाने का तकाजा किया, तो उसने जातिसूचक शब्दों से उसे अपमानित किया।

पीड़िता के पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में के दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

जेके लोन अस्पताल में हैं महिला चिकित्साकर्मी
पुलिस बता रही है कि भदाना हाउसिंग सोसायटी निवासी दीपक सिंह कोली ने एक अक्टूबर को थाने में आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कॉलोनी में रहने वाली 47 साल की कविता शर्मा से उसकी हाल ही में जान पहचान हुई थी। दीपक की पत्नी ज्योति महावर जयपुर के जेके लोन अस्पताल में कार्यरत है। कविता ने उसे कहा कि नेताओं से उसकी बढ़िया जान पहचान है। ऐसे में वह डेढ़ लाख रुपये में उसकी पत्नी का ट्रांसफर कोटा में करवा देगी। सहमति होने पर दीपक ने आरोपी महिला को दो ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के जरिए एक लाख रुपये दिए। इसके बाद वह 50 हजार रुपये की मांग करने लगी।

Kota: गला दबाकर की हत्या फिर जंगल में फेंक दिया अधेड़ का शव, पुलिस जांच में जुटी

जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित
दीपक ने यह राशि काम हो जाने के बाद देने को कहा। इसके बाद महिला ने उसकी पत्नी का ट्रांसफर नहीं करवाया। जब दीपक ने महिला से पैसे वापस मांगे तो 9 सितंबर को आरोपी महिला ने अपनी बालकनी से दीपक के ऊपर पानी फेंक दिया। जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। उसके साथ मारपीट की। मामले की पुलिस तफ्तीश कर रही है।

Viral Video: ट्रेन में चढ़ते लड़की प्लेटफार्म पर गिरी देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.