फिल्म कांतारा ने KGF2 को पछाड़ की बंपर ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

कन्नड फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर के बाद हिंदी में सबसे बड़ी डब रिलीज शुमार हो गई है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने कमाई के मामले में पोन्नियिन सेल्वन- 1 को भी पछाड़ दिया है।

कन्नड फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से पर्फॉर्म कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है। आंकड़ों के मुताबिक कांतारा फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर के बाद हिंदी में रिलीज हुई तीसरी फिल्म है। फिल्म ने कई बड़े और दिग्गज कलाकारों वाली फिल्मों को कमाई में पछाड़ते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म को लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। शुरुआती स्तर पर ही फिल्म ने 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया है।

पैन इंडिया रिलीज ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ और हिंदी की बड़ी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ जैसी फिल्मों के साथ रिलीज हुई कांतारा को लेकर फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला। फिल्म के शो अधिकतर भरे रहे। इसी के साथ फिल्म ने धीरे धीरे नया लैंडमार्क भी स्थापित कर लिया है। दरअसल फिल्म अब हिंदी संस्करण में भी रिलीज की गई है। फिल्म को 14 अक्टूबर को हिंदी में रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही धमाल मचा दिया।

डॉक्टर जी से अधिक था क्रेज

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग के मामले में भी काफी आगे रही है। आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी को देखने से अधिक दर्शक कांतारा को देखने के लिए उत्सुक थे। अब देखा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी से दमदार टक्कर मिल रही है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है। 

जानें फिल्म की कहानी

फिल्म मनुष्य और प्रकृति के बीच जारी संघर्ष को दर्शाती है। इसमें कर्नाटक की लोक कथाओं का वर्णन भी किया गया है। फिल्म में कंबाला और भूत कोला कला की पारंपरिक संस्कृति को बखूबी अंदाज में दर्शाया गया है।

फिल्म ने कमाए 100 करोड़ रुपये

दुनिया भर में रिलीज हुई इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इस फिल्म को जनता इसकी क्षेत्रीय संस्कृति और मिथकों के कारण बहुत पसंद कर रही है। फिल्म के शोज में दर्शकों की जमकर भीड़ पड़ रही है।

केजीएफ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त

बता दें कि कांतारा वैसे तो बड़ी फिल्म नहीं है मगर इसने शुरुआत बेहद शानदार की है। इसके ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही सामने आ गया था कि फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा। शुरुआती सप्ताह में थोड़ी सुस्ती दिखाने के बाद दूसरे सप्ताह में फिल्म ने केजीएफ 2 को भी कमाई में पछाड़ दिया है। केजीएफ 2 द्वारा कर्नाटक में की गई कमाई को फिल्म ने तोड़ दिया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.