फिर हुंकार भरेंगे केजरीवाल, 2 दिनों के गुजरात दौरे पर जाएंगे दिल्ली के CM, कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित

हाइलाइट्स

केजरीवाल का यह दौरा 16 और 17 अक्टूबर को होगा.
अपने इस दो दिवसीय दौरे पर अरविंद केजरीवाल कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे.
ये जनसभाएं भावनगर, मेहसाणा और दीसा में होंगी.

नई दिल्ली. गुजरात में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर राज्या में नेताओं का दौरा काफी बढ़ गया है. चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) भी काफी सक्रीय नजर आ रही है. आप के बड़े नेता के साथ-साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं. इस बीच खबर है कि वह एक बार फिर दो दिनों के लिए गुजरात जाएंगे. केजरीवाल का यह दौरा 16 और 17 अक्टूबर को होगा.

अपने इस दो दिवसीय दौरे पर अरविंद केजरीवाल कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. ये जनसभाएं भावनगर, मेहसाणा और दीसा में होंगी. इससे पहले उन्होंने आठ और नौ अक्टूबर को गुजरात दौरा किया था. इस दौरे पर उन्होंने दावा किया था कि कि गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेता और कार्यकर्ता गुप्त रूप से उनकी आम आदमी पार्टी (आप) का समर्थन कर रहे हैं. वे आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी ही पार्टी की हार देखना चाहते हैं.

AAP अपने गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया को लेकर इन दिनों काफी विवाद छिड़ा है. इटालिया को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय के बाहर से हिरासत में लिया था. वहां उन्हें एक वीडियो के सिलसिले में तलब किया गया था. जिसमें उन्होंने कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘अपमानजनक और अभद्र भाषा’ का इस्तेमाल किया था. तीन घंटे हिरासत में रखने के बाद इटालिया को छोड़ दिया गया था.

वहीं इटालिया के मामले में भाजपा की तरफ से कल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोर्चा संभाला. शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में राजनीति चमकाने के लिए प्रधानमंत्री की 100 वर्षीय मां का अपमान किया. केजरीवाल के आदेश पर आप नेता ने राजनीति के लिए गुजरात और वहां लोगों की भावनाएं आहत कीं.

Tags: Arvind kejriwal, Assembly elections, Assembly Elections 2022, Gujarat

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.