फरीदाबाद : अलग-अलग तीन महिलाओं ने की आत्महत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस

(फाइल फोटो)

फरीदाबाद:

फरीदाबाद : हरियाणा के खेड़ीपुल में तीन महिलाओं के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पुलिस ने कहा कि सूचना पाकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया और साक्ष्य एकत्रित किए.  साथ ही तीनों मृतिका के शव को बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतिका के परिजनों को सूचित किया गया है. उनके बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि थाना खेड़ीपुल एरिया में अलग-अलग स्थानों पर 3 महिलाओं की सुसाइड मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.  मृतिका में मथुरिया, शीतल और कविता का नाम शामिल है.

मृतिका मधुरिया जोकि कोलकाता की रहने वाली थी और फिलहाल सेक्टर 86 स्थित ओमेक्स हाइट्स में रह रही थी. महिला की उम्र करीब 30 वर्ष है. आज सुबह करीब 9:30 बजे महिला के पति को वह मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी हुई मिली. मधुरिया ने प्रेम विवाह किया थ् और उसका पति प्राइवेट कार्य करता है. मधुरिया के परिजनों को बंगाल में सूचित किया गया है. उनके आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी

वहीं, मृतिका शीतल जिसकी उम्र 25 वर्ष है, वो पलवल की कृष्णा कॉलोनी की रहने वाली है. फिलहाल वो सेक्टर 86 स्थित समरपाम टावर में रह रही थी. मृतिका एकॉर्ड हॉस्पिटल में फार्मासिस्ट थी. मृतिका यहां पर अकेली रहती थी जिसकी लाश अपने घर घर पर चुन्नी से फंदा लगाकर लटकी हुई मिली. परिजनों को सूचित किया गया है. 

मृतिका कविता जो महेंद्रगढ़ की रहने वाली है, जिसकी उम्र 26 वर्ष है और फिलहाल गांव पलवली में स्थित एकॉर्ड अस्पताल के नर्सिंग हॉस्टल में रह रही थी. मृतिका तीसरी मंजिल पर सरिया से चुन्नी बांधकर मृत अवस्था में लटकी मिली.

पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का मुआयना करके उसको अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतिकाओं के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस द्वारा मामले में गहनता से जांच की जा रही है. मृतिका के परिजनों को सूचित किया जा रहा है और उनके बयान के आधार पर ही आगे की कानून कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें –

Exit Polls: गुजरात में BJP सातवीं बार जीत की ओर, हिमाचल में भी रचेगी इतिहास, MCD पर AAP का कब्ज़ा

8 दिसंबर तक इंतजार करना चाहिए, वैसे हिमाचल में BJP की सरकार निश्चित रूप से बनेगी : NDTV से CM जयराम ठाकुर

Featured Video Of The Day

इंग्लैंड से हार के बाद भी इस देश के फैंस ने जमकर किया सेलिब्रेट

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *