प्लेटफॉर्म पर बात कर रहे थे TTE, अचानक सिर पर गिरा हाईटेंशन तार, दिल दहला देगा हादसे का VIDEO

हाइलाइट्स

सोशल मीडिया पर हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल
प्लेटफॉर्म पर खड़े टीटीई पर गिरा हाईटेंशन तार
सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया हादसे का वीडियो

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस देखकर यूजर्स रेलवे स्टेशन पर लोगों को सतर्क रहने की हिदायत दे रहे हैं. दरअसल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खेड़ टीटीई पर हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर गिर जाता है. इस शख्स को जोरदार बिजली की झटका लगता है और वो प्लेटफॉर्म से नीचे गिर जाता है. हादसे के बाद साथ में खड़ा व्यक्ति डरकर भागने लगता है. दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन का है. Ananth Rupanagudi नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंटर पर इस हैरान करने वाले वीडियो को शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर दो टीटीई खड़ होकर बात करते नजर आ रहे है. कुछ देर बाद अचानक बिजली की हाईटेंशन लाइन की तार टूटकर एक टीटीई के सिर पर गिर जाती है. इसके बाद उसे बिजली का जोर का झटका लगता है और वो नीचे गिर जाता है.

रेलवे के अधिकारी ने शेयर किया वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो को अनंख रूपनगुडी नाम के एक रेलवे अधिकारी ने अपने ट्विटर वॉल पर शेयर किया है. वीडियो में टीटीई अपने साथी के साथ प्लेटफॉर्म पर खड़े बात करते नजर आ ऱहे है. फिर अचानक बिजली की तार उन पर गिर जाता है. उनको जोरदार करंट लगता है और वो रेलवे ट्रैक पर गिर जाते है.

Tags: Accident, Trending news, Viral video



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *