प्रॉपर्टी डीलर मर्डर केसः अश्लील वीडियो बना हत्या की वजह, 100 मीटर तक फैला था खून

चंदौली. यूपी के चंदौली में मुगलसराय पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से कत्ल में इस्तेमाल धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है. इस घटना के पीछे जो कहानी सामने आई है, उसने पुलिस को भी चौंका दिया है.

दरअसल, शुक्रवार को पुलिस की को सूचना मिली थी कि प्रॉपर्टी डीलर की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई है. हत्या इतनी दरिंदगी और नृशंस तरीके से की गई थी कि देखने वाले के रोंगटे खड़े हो गए. लगभग 100 मीटर तक मृतक कौशल का खून फैला हुआ था. पुलिस ने जब इस पूरे प्रकरण की जांच की तो सारा घटनाक्रम सामने आया. इसमें एक महिला के अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेलिंग का एंगल सामने आया है.

हत्यारोपियों की माने तो मृतक कौशल ने हत्यारोपी की प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका एमएमएस बना लिया. इस वीडियो के आधार पर कौशल हत्यारोपी शाहनवाज और शहाबुद्दीन को ब्लैकमेल कर रहा था. पहले तो इन दोनों ने मृतक से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन जब वह नहीं माना तो घटना की रात इन दोनों ने युवक को पहले शराब पिलाई और बाद में धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी.

पुलिस का दावा है कि हत्या आरोपियों की निशानदेही पर कत्ल में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया गया है. हत्या में महिला का हाथ है कि नहीं इस एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है. दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनको जेल भेजा जा रहा है  अंकुर अग्रवाल, एसपी चंदौली  ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

Tags: UP crime, UP police, UP Police Alert

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.