प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने करवा दी शादी, बोला- मेरा अवैध संबंध जरूर था लेकिन मैं…

समस्तीपुर. समस्तीपुर जिले में एक प्रेमी को रात में अपनी प्रेमिका के घर पहुंचना और उससे मिलना महंगा पड़ गया. ग्रामीणों ने प्रेमी को प्रेमिका के साथ प्रेम का इजहार करते रंगे हाथ पकड़ लिया. परिजनों ने हल्ला मचाया तो पंचायत बैठी. पंचायत ने दोनों के शादी का फरमान सुना दिया. लड़के की इच्छा के विरुद्ध उसे प्रेमिका के साथ गांव के ही मंदिर में ले जाया गया. ग्रामीणों के सामने शादी के सभी रस्म अदा की गई. मामला समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र के खानपुर थाना इलाके के जहांगीरपुर पंचायत के डेकारी गांव का है. प्रेमी युगल को राधे कृष्ण मंदिर परिसर में पंडितों के मंत्रोच्चारण के बीच शादी के बंधन में बांधा गया.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने प्रेमी युवक को 5 दिसंबर की रात को करीब 3:00 बजे लड़की के साथ परिजनों ने देख लिया. परिजनों के शोरगुल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने लड़के को धर दबोचा. 6 दिसंबर मंगलवार को दोपहर पंचायत के जनप्रतिनिधियों में पंचायत में दोनों की शादी का फैसला सुनाया. पकड़े गए लड़के की पहचान जहांगीरपुर पंचायत के डेकारी वार्ड 5 निवासी रमेश महतो के रूप में हुई. घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रह है.

वीडियो में युवक पूछे जाने पर अपनी गलती कबूल करते हुए कहता है कि ‘मेरा लड़की से अवैध संबंध था लेकिन मैं इस शादी से संतुष्ट नहीं हूं. यह शादी मेरी मर्जी के खिलाफ हुई है.’ उसने आगे कहा, ‘मैं लड़की को अपने साथ रखूं या छोड़ दूं, यह मेरी मर्जी है. मैं इस शादी को नहीं मानता.’

Tags: Bihar News, Love Story, OMG News, Samastipur news, Unique wedding, Viral news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *