प्रियंका चोपड़ा ने भी सुखी दांपत्य जीवन के लिए किया करवा चौथ, देसी गर्ल की सादगी भरी मेहंदी देख फैंस हुए खुश

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही विदेश में रहती हैं लेकिन अपने हर त्योहार और परंपरा को पूरे विधि-विधान के साथ मनाती हैं. देश-विदेश में सुहाग का पर्व करवा चौथ मनाया गया. प्रियंका ने भी अपने हस्बैंड निक जोनास (Nick Jonas) की लंबी आयु और सुखमय दांपत्य जीवन के लिए करवा चौथ मनाया. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर करवा चौथ वर्त रखने वाली सभी महिलाओं को बधाई भी दी.

आम हो या खास करवा चौथ के व्रत को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह रहता है. अपने प्यार और जीवनसाथी की खुशहाली के लिए महिलाएं ना सिर्फ सोलहो श्रृंगार कर सजती-संवरती हैं बल्कि खुशी-खुशी व्रत भी रखती हैं और छलनी में चांद देखकर अपना उपवास तोड़ती हैं, ऐसे में भला अपनी देसी गर्ल  कैसे पीछे रहतीं.

प्रियंका के हाथों में N J लिखी मेहंदी रची
फ्राइडे को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करवा चौथ व्रताधारी महिलाओं को बधाई देते हुए अपने हाथों की तस्वीर शेयर की. एक हाथ में हार्ट शेप के साथ N J लिखी मेहंदी रची है तो दूसरे हाथ में लाल रंग का चूड़ा पहने अपने हाथों में छन्नी लिए दिखीं. हालांकि प्रियंका ने करवा चौथ पर अपनी पूरी तस्वीर नहीं सिर्फ इतनी झलक दिखा कर लिखा ‘सभी को हैप्पी करवा चौथ@ निक जोनास’. इसके साथ ही रेड हार्ट इमोजी शेयर की है.

PRIYANKA INSTA POST

प्रियंका चोपड़ा अपनी जड़ों से जुड़ी हुई हैं. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका अपनी जड़ों से जुड़ी हुई एक्ट्रेस हैं
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास ने दिसंबर 2018 में धूमधाम के साथ शादी रचाई थी. प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों ही बॉलीवुड-हॉलीवुड के प्यारे कपल माने जाते हैं. प्रियंका भले ही शादी के बाद विदेश में रहती हैं लेकिन अपनी जड़ों से जुड़ी हुई हैं.

ये भी पढ़िए-खूबसूरत साड़ी में दिखा प्रियंका चोपड़ा का देसी अंदाज, फोटो देख फिदा हुए फैन्स

प्रियंका सिर्फ करवा चौथ ही नहीं बल्कि दीवावली-होली का त्योहार भी खूब मौज मस्ती के साथ सेलिब्रेट करती हैं. इतना ही नहीं अपनी बेटी का नाम भी शुद्ध देसी रखकर भारतीय फैंस का दिल खुश कर दिया है. प्रियंका वर्क फ्रंट के साथ-साथ फैमिली फ्रंट पर भी काफी सफल हैं. बिजी शेड्यूल के बावजूद अपनी फैमिली को टाइम देती नजर आती हैं.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.