प्रियंका चोपड़ा की फिल्म से डेब्यू करने जा रही सेलीन डियोन न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से हैं पीड़ित, रद्द किए शोज

नई दिल्ली  -हॉलीवुड की मशहूर गायिका सेलीन डियोन (Celine Dion) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. सेलीन डियोन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘लव अगेन’ से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन उनके एक्टिंग डेब्यू से पहले उनके फैन्स के लिए एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. सेलीन डियोन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ‘स्टिफ-पर्सन सिंड्रोम’ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से ग्रस्त होने की जानकारी साझा की है. साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने कई यूरोप दौरे रद्द कर रही हैं, क्योंकि उनकी बीमारी उन्हें गाने की अनुमति नहीं दे रही है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सेलीन डियोन काफी भावुक होते नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि वह जिस बीमारी से ग्रस्त हैं वो बीमारी लाखों में किसी एक को प्रभावित करती है. वह कहती हैं “ अभी भी इस बीमारी के बारे में मैं सब कुछ नहीं जानती हूं, लेकिन ये पता चल गया है कि मुझे होने वाली सभी दिक्कतों का कारण ये बीमारी है. इस बीमारी के कारण ही मुझे चलने-फिरने और गाने में दिक्कत आ रही है.”

सेलीन डियोन काफी समय से स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतों का सामना कर रही हैं. गायिका के मुताबिक उनके पास काफी काबिल डॉक्टर्स की टीम है. साथ ही उनके बच्चे भी इस बीमारी से लड़ने में उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं. वही कहती हैं “ मैं जल्द से जल्द ठीक होने की पूरी कोशिश कर रही हूं. अपने स्पोर्ट्स मेडिसिन थेरेपिस्ट के साथ मैं हर दिन कड़ी मेहनत कर रही हूं ताकि मैं पहले जैसे गाना गा सकूं.”

Tags: Entertainment news., Hollywood stars, Priyanka Chopra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *