प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी पहुंचे देवघर, बाबा बैजनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना 

हाइलाइट्स

प्रह्लाद मोदी आज सबसे पहले देवघर एयरपोर्ट पहुंचे. इसके बाद उन्होंने सीधे बाबा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की.
इस दौरान उन्होंने बाबा भोलेनाथ से कामना की है कि भाई नरेंद्र मोदी का शासन लंबा चले और देश की उन्नति हो.

रिपोर्ट- मनीष दुबे

देवघर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी शनिवार को देवघर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बाबा बैजनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. प्रह्लाद मोदी आज सबसे पहले देवघर एयरपोर्ट पहुंचे.  इसके बाद उन्होंने सीधे बाबा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. इसके बाद वह सड़क मार्ग से गिरिडीह के लिए रवाना हो गए. इस मौके पर प्रह्लाद मोदी ने कहा कि एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए या गिरिडीह जा रहे हैं. इसी क्रम में देवघर एयरपोर्ट उतरने के बाद बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने बाबा भोलेनाथ से कामना की है कि भाई नरेंद्र मोदी का शासन लंबा चले और देश की उन्नति हो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी के दर्शन और पूजन के लिए मंदिर में व्यापक व्यवस्थाएं की गई थी. मंदिर मजिस्ट्रेट और प्रधान तीर्थ पुरोहितों के द्वारा प्रह्लाद मोदी का भव्य स्वागत किया गया. फिर तीर्थ पुरोहितों के द्वारा इन्हें पूजा-अर्चना कराई गई. गौरतलब है कि प्रह्लाद मोदी देवघर एयरपोर्ट उतरे और निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गिरिडीह जा रहे थे इसी क्रम में देवघर बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की.

देश की तरक्की के लिए बाबा बैद्यनाथ से की प्रार्थना 

अपने तीर्थ पुरोहित के साथ नीलकंठ मंदिर बैठकी पर गए जहां पर उन्होंने अपने पुश्तैनी पुरोहित के खाते में अपने परिवार का नाम दर्ज किया, लोगों से हाल-चाल भी पूछा. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं बाबा धाम बाबा मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लेने आया हूं. साथ ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास करें विकास करें और उनका शासनकाल लंबा चले और देश तरक्की करें सुख समृद्धि हो इसकी कामना बाबा बैद्यनाथ से की.

इस मौके पर उनकी पुत्री सोनल मोदी विधायक जमुआ केदार हाजरा, रिपुसूदन साहू पेट्रोलियम मंत्रालय सुरेंद्र गुप्ता, अरविंद आर्य, महेंद्र साहू, दिलीप गुप्ता, लल्लन मंडल, लक्ष्मण मंडल मंदिर मजिस्ट्रेट, कमलेश कुमार, प्राण कुमार, सरदार पंडा, प्रतिनिधि बाबा झा, स्टेट पुरोहित श्री नाथ महाराज, सुबोध भोला संतोष पंडित सहित दर्जनों कर्मी मौके पर मौजूद थे.

Tags: Deoghar news, Jharkhand news, Narendra modi

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *