प्रतापगढ़ में दिव्यांगों ने भाजपा विधायक का किया घेराव: ट्राइसाइकिल वितरण में दिनभर अपनी बारी का इंतजार करते, हाथ लगी निराशा

प्रतापगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सांसद व विधायक का दिव्यांग जनो ने किया घेराव, हुई तीखी नोकझोंक। दिनभर इंतजार के बावजूद ट्राई साइकिल न मिलने से जिले के दूरदराज इलाकों से आए आक्रोशित दिव्यांगों ने काटा जमकर बवाल, घण्टों तक सांसद, विधायक व दिव्यांग अधिकारी करते समझाते रहे। राजकीय इंटर कालेज में आज दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल वितरण के दौरान हुआ हंगामा।

प्रतापगढ़ राजकीय इंटर कालेज में दिव्यांगों को साइकिल वितरण के दौरान, तमाम दिव्यांगों को दिन भर अपनी बारी का इंतजार करने के बाद अंततः निराशा हांथ लगी। निराश दिव्यांगों ने हंगामा खड़ा कर दिया और मंच पर बैठे भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता व विधायक राजेन्द्र मौर्य का घेराव कर नोकझोंक शुरू कर दी जिसके बाद सांसद व विधायक असहज हो उठे क्योंकि दिव्यांगों के सवालों का जवाब उन्हें नहीं सूझ रहा था इस बीच जिला दिव्यांग अधिकारी भी मौके की नजाकत को समझते हुए और फजीहत देख दिव्यांगों को समझाने में जुटे रहे।

दिव्यांगों का आरोप है कि उन्होंने साल दो हजार उन्नीस में तिपहिया साइकिल के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था और हमें फोन कर बुलाया गया था बावजूद इसके दिनभर इंतजार करवाया गया लेकिन अब खाली हाँथ लौटना पड़ रहा है, ये कोई पहली बार हमारे साथ नहीं हुआ है इसके पहले भी हमें दो बार बुलाया गया और हमें दिनभर इंतजार करवाने के बाद ये कहकर की अगली बार मिलेगी वापस कर दिया गया था। बता दें कि दूर दराज से किराया भाड़ा लगाकर दिव्यांग साइकिल वितरण कार्यक्रम में पहुंचते है और नेताओं के भाषण सुनने के बाद खाली हाथ वापस जाना पड़ता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *