पुलिसिया धौंस दिखाकर SP कोठी के गार्ड ने 2 साल तक किया महिला का यौन शोषण

हाइलाइट्स

इस मामले में आरोपी जवान को तत्काल प्रभाव से कोठी से हटा लिया गया है.
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.
यौन शोषण का शिकार होने वाली महिला दलित है

बगहा. घर बनवाने एवं संपत्ति का लालच देकर एसपी आवास पर तैनात एक होमगार्ड का जवान एक दलित महिला के साथ लगातार दो सालों से यौन शोषण करता रहा. दलित महिला के साथ यौन शोषण करने का ये मामला बिहार के बगहा से जुड़ा है. आरोपी होमगार्ड का जवान बगहा एसपी कोठी पर लम्बे समय से तैनात था और उसने अपने रसूख का गलत इस्तेमाल किया. जब महिला ने घर एवं संपत्ति की मांग की तो होमगार्ड जवान ने उसके साथ मारपीट की फिर वर्दी का रौब दिखाकर कार्रवाई करने की भी धमकी देने लगा.

मामले में पीड़ित महिला ने एक आवेदन एससी-एसटी थाने में देकर होमगार्ड जवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. एससी-एसटी थानाध्यक्ष शंभू मांझी ने बताया कि नगर के नारायणपुर ओशो आश्रम रोड के सुखनगरी निवासी पीड़ित महिला ने होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी रामनगर ठाकुरबारी हाल फिलहाल मुकाम एसपी कोठी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाने को दिए आवेदन में पीड़ित महिला का कहना है कि होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी एसपी कोठी पर तैनात था और उसने दो सालों तक यौन शोषण किया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में उसे हटाकर होमगार्ड कार्यालय भेजा गया है. इस बाबत एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर एससी एसटी थाने में मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित जवान पर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब हो कि आरोपी होमगार्ड जवान पुलिस कोठी पर तैनात था जिसे तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 02, 2022, 13:41 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.