पुतिन को ‘उंगली’ दिखाकर चर्चा में आई थी यह एक्ट्रेस, मां बनने के बाद शेयर की खूबसूरत तस्वीर

मुंबई. कभी अपना वजन घटाने तो कभी रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को अभद्र तरीके से उंगली दिखाने को लेकर चर्चा में रही हॉलीवुड एक्ट्रेस और हास्य कलाकार रेबेल विल्सन मां बन गई हैं. सरोगेसी से मां बनी रेबेल ने सोशल मीडिया के जरिए नवजात बच्ची की तस्वीर शेयर की है. 42 साल की अदाकारा ‘पिच परफेक्ट‘ (Pitch Perfect Movie) और ‘ब्राइड्समेड्स‘ (Bridesmaids Movie) जैसी फिल्मों में अपने कमाल के अभिनय से मशहूर हुई हैं. बाफ्टा अवॉर्ड्स में रेबेल ने रूसी राष्ट्रपति को देखकर अभद्र इशारा किया था. इससे पहले वह 30 किलो वजन घटाकर मीडिया की सुर्खियों में आई थीं.

रेबेल विल्सन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी रॉयस लिलियन की पहली तस्वीर साझा की. इसके साथ लंबा कैप्शन लिखा कि पिछले हफ्ते सरोगेसी के जरिए मेरी पहली बच्ची रॉयस का जन्म हुआ है. बेटी के प्रति जो प्यार है, मैं उसका वर्णन नहीं कर सकती. अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए रेबेल ने लिखा कि मैं हमेशा उन लोगों की आभारी रहूंगी जिन्होंने मेरा साथ दिया और मेरी मदद की. इस लम्हे को बनाने में कई साल लग गए, सच में यह एक अद्भुत और सबसे अच्छा उपहार है.

बेबी रॉयस पर प्यार लुटाते हुए रेबेल विल्सन ने दुनियाभर की तमाम मांओं का सम्मान करते हुए कहा कि आपके क्लब में शामिल होने पर गर्व है. बीबीसी न्यूज के मुताबिक कॉमिक एक्ट्रेस रेबेल विल्सन ने इसी साल जून में फीमेल फैशन डिजाइनर रमोना अग्रुमा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. रेबेल ने कहा था कि मैंने सोचा था कि मैं एक डिज्नी राजकुमार की तलाश में हूं, लेकिन शायद मुझे इस समय एक डिज्नी राजकुमारी की जरूरत थी. आपको बता दे रेबेल ने इस साल पहली बार BAFTA Awards 2022 को होस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने वजन घटाने, रॉयल फैमिली और उनकी फ्लॉप फिल्म “कैट्स” के बारे में कुछ चुटकुले सुनाए.

Tags: Hollywood stars, Vladimir Putin

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.