पिता ने चम्मच से किया अपने बेटे का हेयरकट, काटे इतने सुंदर बाल, लोग बोले- ये तो जादूगर है

पिता ने चम्मच से किया अपने बेटे का हेयरकट

अमेरिका में एक शख्स ने सिर्फ रसोई के चम्मच से अपने बेटे के बाल काटने (haircut) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम पर यूजर ari_rover ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बच्चे के बालों को बेहद अनोखे तरीके से ट्रिम करते नजर आ रहे हैं. पिता ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैंने अपने लड़के के बाल चम्मच से काटे. चूंकि अब हम सभी बाल कटाने पर जादू कर रहे हैं.”

कैमरे के सामने बैठे छोटे लड़के को दिखाने के लिए वीडियो शुरू हुआ. सेकंड बाद, पिता अपने बेटे के ताले को रसोई के चम्मच के किनारे से काटते हुए दिखाई देता है. भले ही यह असत्य लग रहा था, शख्स ने पूरी प्रक्रिया को एक टाइम-लैप्स वीडियो में कैद कर लिया. पिता ने प्रक्रिया के कुछ हिस्सों को भी धीमा कर दिया और अंतिम परिणाम दिखाया.

देखें Video:

इंस्टाग्राम यूजर ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर किया था और तब से उनके पोस्ट ने लाखों व्यूज और लाइक जमा किए हैं. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने अपने अद्भुत कौशल के लिए पिता की तारीफ की, दूसरों को आश्चर्य हुआ कि क्या चम्मच तेज था या अगर इस पर एक और चाल थी कि वे समझ नहीं पा रहे थे.

एक यूजर ने लिखा, “यह प्रतिभा है,” एक और ने कहा, “मुझे नहीं पता कि आपने यह कैसे किया, लेकिन यह जादुई है! अच्छा कट.”

इस बीच, पहले, एक और साधन संपन्न पिता अपनी बेटी की दीवार पर लिखे अक्षरों को मिकी माउस पेंटिंग में बदलने के लिए ऑनलाइन वायरल हो गया था. इस वीडियो को फिगेन ने ट्विटर पर शेयर किया है. पिता ने अपनी बेटी की दीवार कला को पूर्ण कृति में बदलने के लिए स्प्रे पेंट और स्टैंसिल का इस्तेमाल किया.

वीडियो को 6 मिलियन से अधिक बार देखा गया और लगभग 90,000 लाइक्स मिले. इंटरनेट यूजर्स ने पिता की गजब की प्रतिभा की जमकर तारीफ की.

Featured Video Of The Day

Air Pollution: भारत में बढ़ते वायु प्रदूषण की समस्या का क्या है हल ?



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *