पाम ओलंपिया सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक; VIDEO: बिस्किट खिलाने वाले युवक पर किया हमला, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

गौतम बुद्ध नगर39 मिनट पहले

ग्रेनो के बिसरख थाना क्षेत्र की पाम ओलंपिया सोसाइट में आवारा कुत्तों द्वारा एक युवक पर हमला करने का मामला सामने आया है। चार से पांच कुत्तों ने झुंड बनाकर एक युवक पर हमला बोल दिया। युवक ने जैसे-तैसे उन कुत्तों से अपनी जान बचाई। युवक पर कुत्तों द्वारा हमला करने की पूरी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित युवक के द्वारा बिसरख थाने में शिकायत दी गई है।

दरसअल ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पाम ओलंपिया सोसाइटी के रहने वाले सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि 4 दिसम्बर को उनका भांजा अखिल दोपहर करीब 1 बजे ट्यूशन के लिए निकला। जब वह टावर 9 के नीचे पहुंचा तो टावर के नीचे बैठे चार से पांच आवारा कुत्तों ने सिद्धार्थ के भांजे पर हमला कर दिया। इस दौरान टावर के नीचे बैठे गार्ड और एक अन्य व्यक्ति ने कुत्तों को डराकर वहां से भगा दिया।

पहले भी हमले की घटनाएं सामने आईं

जिसके बाद वह ट्यूशन पढ़ने चला गया। उन्होंने आगे बताया कि जब अखिल ट्यूशन पढ़कर वापस लौटा तो उसने अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी मुझको दी। उसके बाद उन कुत्तों को पहचान करने के लिए जब मैं टावर 8 के पास पहुंचा तो चार से पांच आवारा कुत्तों ने मुझ पर पर भी धावा बोल दिया। मैंने जैसे-तैसे उन कुत्तों से खुद को बचाया। कुत्तों द्वारा हमला करने की वीडियो सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सिद्धार्थ ने बताया कि इस तरह की घटनाएं आए दिन उनकी सोसाइटी में होती रहती हैं। लेकिन आरडब्लूए, AOA के तरफ से कोई भी एक्शन नहीं लिया जाता।

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर

आए दिन आवारा कुत्ते सोसाइटी में बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन, कोई भी एक्शन लेने को तैयार नहीं है। उनके सोसाइटी में एक व्यक्ति है, जिसका नाम साहिल है जो आवारा कुत्ते को खाना खिलाता है। जिसकी वजह से ही कुत्तों की तादाद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन, आरडब्लूए टीम की तरफ से कोई भी इस पर ध्यान नहीं दे रहा। इस पूरी घटना को लेकर सिद्धार्थ के द्वारा बिसरख थाने में लिखित में शिकायत दी गई है। जिस पर थाना प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि कुत्तों के हमला करने को लेकर एक शिकायत प्राप्त हुई है। इस मामले में जांच की जा रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *