पाइरेसी का शिकार हुई अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’, मेकर्स को हो सकता है करोड़ों का नुकसान – ajay devgn starrer drishyam 2 full movie gets leaked online in hd – News18 हिंदी

मुंबई : अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने दर्शकों के दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी थी कि जब से इसके दूसरे पार्ट की बात सामने आई थी, तब से ही दर्शको इस फिल्म की रिलीज डेट पर नजर टिकाए बैठे थे. हर कोई विजय सलगांवकर के परिवार का आगे क्या हो गया ये जाना चाहता था. अब फिल्म रिलीज हुई है तो फैंस काफी एक्साइटेड है. लेकिन इसी बीच फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर भी सामने आ रही है.

‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्म के रिलीज होते ही लीक होने की बात से अजय देवगन और फिल्म की टीम काफी परेशान हो जाएगी. खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है वो भी फुल एचडी. यानी कि हर फिल्म की तरह ये फिल्म भी पाइरेसी का शिकार होने से बच नहीं पाई. कोई भी फिल्म हो हमेशा पूरी कोशिश की जाती है कि फिल्म किसी भी तरह पाइरेटेज साइट पर लीक ना हो, क्योंकि इससे स्टारकास्ट के साथ-साथ मेकर्स का भी काफी नुकसान होता है. कई जतन किए जाते हैं लेकिन हर बार की तरह इस बार भी मेकर्स की कोशिश नाकाम साबित हुई.

अमिताभ बच्चन ने उन दिनों को किया याद, जब वे तंगहाली में गोलगप्पे खाकर करते थे गुजारा

क्या होगी कहानी?
फिल्म ‘दृश्यम’ के पहले पार्ट में आपने देखा था कि कैसे विजय सलगांवरकर तब्बू के बेटे के मर्डर को सबसे छिपाता रहता है. ताकि उसके परिवार पर कोई परेशानी ना आए. कई बार वह पुलिस को चकमा देता भी नजर आता है. पुलिस की हर कोशिश नाकाम साबित होती है लेकिन विजय हकीकत से पर्दा नहीं उठाता. अब फिल्म के पार्ट 2 में दिखाया जाएगा कि विजय क्या अपना गुनाह कबूल लेता है या फिर से पुलिस को चकमा देता है. यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

ओपनिंग डे कलेक्शन
जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था तो उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ट्रेलर को मिले उसी रिस्पॉन्स के बाद ट्रेड एनालिस्ट ये उम्मीद की है कि फिल्म पहले दिन धमाकेदार बिजनेस कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रूपए तक का कलेक्शन कर सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव नजर आए थे, जबकि इस बार पार्ट 2 में अक्षय खन्ना की भी एंट्री हुई है.

Tags: Ajay devgan, Drishyam 2, Tabu

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.