पांच कैदियों को ले जा रहे थे कोर्ट, बिहार पुलिस की गाड़ी का पेट्रोल हो गया खत्म – News24 Hindi

अमिताभ ओझा, पटना: शराबियों को पकड़ने से लेकर अपराधियों को दबोचने और विधि व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है। सरकार बदलने के बाद नीतीश नीतीश कुमार के सुशासन पर बीजेपी लगातार सवाल उठाती नजर आई है। ऐसे में राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने से 5 कैदियों को कोर्ट ले जा रहे पुलिस वाहन का तेल खत्म हो जाने के बाद सड़क पर ही रुक गया। उसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए।

धक्का देकर किनारे लगाया 

दरअसल पूरा मामला पटना के जक्कनपुर थाना का है, जहां जुआ खेलने के दौरान पकड़े गए पांच आरोपियों को पुलिस कोट भेज रही थी और थाने से महज 100 गज की दूरी पर पुलिस वाहन का अचानक पेट्रोल खत्म हो गया। उसके बाद कैदियों को कोर्ट लेकर जा रही पुलिस जिप्सी बीच सड़क पर ही रुक गई मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बीच सड़क पर बंद पड़े पुलिस वाहन को धक्का देकर किनारे लगाया। हालांकि इस दौरान मौके पर मौजूद जक्कनपुर थाने के सिपाही ने पुलिस जिप्सी में तेल खत्म होने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिसिया जिप्सी में तेल खत्म हो जाने के कारण कैदी को कोर्ट ले जा रही जिप्सी बंद पड़ गई है जिसकी जानकारी प्रभारी इंस्पेक्टर को दे दी गई है ।

दूसरी गाड़ी मंगवाई

हालांकि मामले की जानकारी मिलते हैं जक्कनपुर थाना के प्रभारी थानेदार श्रीकांत पासवान ने आनन-फानन में कैदियों को कोर्ट भेजने के लिए थाने की दूसरी गाड़ी मंगवाई और उसके बाद मौके पर मौजूद सभी पांचों कैदियों को कोर्ट भेजा गया हालांकि बीच सड़क पर करीब 15 मिनट तक कैदियों को लेकर खड़ी रही पुलिस के इस दौरान हाथ पांव फूलते नजर आ रहे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.