पहले साली का गला काटा, फिर ट्रेन से कटकर जीजा ने दी जान, जानें पूरा मामला

Uttar Pradesh News in Hindi: ललितपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी साली का गला रेतकर उसकी हत्या का प्रयास किया। इसके बाद ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। युवती की हालत गंभीर बताई है। उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं जांच में जुटी पुलिस के सामने एक चौंकाने वाली कहानी आई है।

अपनी ससुराल पहुंचा था आरोपी

घटना उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले की है। यहां के जाखलौन थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ रहती है। बताया गया है कि गुरुवार को आगरा जिले का रहने वाला उसका जीजा नागेंद्र घर आया था। शुक्रवार को युवती की मां और बहन खेत पर किसी काम के लिए गई थीं। इसी दौरान आरोपी ने शराब पी ली। आरोप है कि साली को घर में अकेला पाकर उसने दुष्कर्म का प्रयास किया। साली ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका गला रेत दिया।

चीखें सुनकर आए लोग तो भाग गया

युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख आरोपी फरार हो गया। इसके बाद युवती की मां और बहन को मामले की जानकारी दी गई। घर पहुंचने के बाद उसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पातल के लिए भेजा गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन युवती की हालत लगातार बिगड़ने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर किया गया है।

रेलवे ट्रैक पर मिली आरोपी की लाश

मामले में जांच में जुटी पुलिस को एक और जानकारी मिली। मध्यप्रदेश की सीमा से लटे नारायणी नदी के रेलवे पुल पर आरोपी जीजा का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने पहले युवती के साथ वारदात की। इसके बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.