पति शक करता था इसलिए पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर कर दी हत्या, बेटे ने दोनों को जेल भिजवाया

मुरैना. मुरैना जिले में एक दिल दहला देने वाला अपराध हुआ. यहां एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. बेटे ने  मां-बहन को हत्या करते हुए देख लिया. उसने पुलिस से शिकायत कर दी और पुलिस दोनों को पकड़कर ले गयी.

रिश्तों को कलंकित करती ये घटना मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना इलाके की है. यहां के रानी कुआं इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इस काम में उसकी 15 साल की बेटी ने साथ दिया. मां बेटी अब पुलिस के हत्थे चढ़ चुकी हैं. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मां बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी को बाहर नहीं जाने देता था पति
सबलगढ़ के रानी कुआं पर रहने वाली गिरिजा अपने पति राजकुमार से तंग आ चुकी थी. वजह ये थी कि राजकुमार अपनी पत्नी गिरिजा पर शक करता था. वो उसे दिन रात टोकता रहता था और गिरिजा को घर से बाहर नहीं जाने देता था. यही बंदिश बेटी पर भी लागू थी. वो अपनी 15 साल की बेटी पर भी काफी बंदिश रखता था. इस बात से पत्नी गिरिजा औऱ बेटी दोनों तंग आ चुके थे. बस गिरिजा ने अपने पति राजकुमार को रास्ते से हटाने की ठान ली. उसने अपने मन की बात बेटी को बतायी तो बेटी भी तैयार हो गयी. उसने मां का साथ दिया. दोनों ने मिलकर राजकुमार को कमरे में बंद किया और फिर दोनों ने उसके सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी.

बेटे ने देखा मां बहन को हत्या करते
हत्या की ये जघन्य वारदात रात के वक्त की है. बेटे को आधी रात में कमरे से पिता के चिल्लाने की आवाज आयी. बेटा भागकर पहुंचा तो देखा बहन पिता के ऊपर चढ़ी बैठी है और मां हथौड़ा से पिता के सिर पर वार कर रही थी. उसने फौरन कमरे की कुंडी बाहर से लगाकर पुलिस को सूचना कर दी. बेटे की सूचना पाकर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और आरोपी मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Brutal Murder, Madhya pradesh latest news, Morena news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.