‘पति ने दोस्तों के साथ सोने को किया मजबूर, वीडियो बनाया, तलाक मांगने पर वायरल करने की दी धमकी’

हाइलाइट्स

बेंगलुरू में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने अपने टेक्निकल एक्सपर्ट पति के खिलाफ लगाए सनसनीखेज आरोप.
उच्च शिक्षित और आत्मनिर्भर महिलाओं के साथ भी घरेलू हिंसा और यौन अपराधों को खतरा कम नहीं.
36 वर्षीय पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो खुद भी एक टेक्निकल एक्सपर्ट है.

बेंगलुरू. बेंगलुरू में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने अपने टेक्निकल एक्सपर्ट पति के खिलाफ जिस तरह के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, उससे साफ हो जाता है कि गरीब और कम शिक्षित महिलाओं के साथ ही उच्च शिक्षित और आत्मनिर्भर महिलाओं के साथ भी घरेलू हिंसा और यौन अपराधों को खतरा कम नहीं है. थानिसांद्रा मेन रोड के सम्पीगेहल्ली की एक 34 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने अपने पति पर अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर करने और उनके सेक्स वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. 36 वर्षीय पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो खुद भी एक टेक्निकल एक्सपर्ट है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने से मना करने पर उसका पति उसके साथ मारपीट करता था. उसने महिला को अपने दो दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया और उसने अपने मोबाइल फोन पर उसे रिकॉर्ड कर लिया. जब महिला ने तलाक मांगा, तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि इस जोड़े ने अप्रैल 2011 में शादी की और उनका एक बेटा है. सम्पीगेहल्ली पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है उसके अनुसार आरोपी पति शराब और ड्रग्स का आदी है. उसने कथित तौर पर महिला की बहन को अपने साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

बेंगलुरू में बारिश ने मचाई तबाही, पानी भरने के कारण IT शहर की सड़कों पर उतरी नाव

महिला ने ये भी आरोप लगाया कि उसका पति नशे की हालत में उसे पीटता था. घर का माहौल लगातार बिगड़ते जाने पर मैंने अपने पति को तलाक देने का फैसला किया तो इससे वह नाराज हो गया. इसके बाद वह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दे रहा है. महिला ने अपने पति पर ये भी आरोप लगाया कि वह गांजा पीने का आदी है. इसके लिए उसने अपने घर के अंदर एक गमले में दो पौधे उगाए हैं. पुलिस ने उन पौधों को जब्त कर लिया है.

Tags: Bengaluru, Bengaluru News, Crime News, क्राइम

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *