पंजाब के अमृतसर से जोधपुर सप्लाई करने को ले जा रहे थे 50 लाख की अवैध शराब, गिरफ्तार

Hanumangarh: सदर पुलिस और जिला विशेष टीम ने शराब तस्करी से जुड़े अंतर्राज्यीय गिरोह पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पंजाब निर्मित अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ने में सफलता हासिल की है. ट्रक में लकड़ी की गिट्टियों की आड़ में छुपाकर 480 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है. बरामद शराब पंजाब के अमृतसर से लोड की गई थी, और इसकी सप्लाई जोधपुर में देनी थी.

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में अशोक गहलोत ने नहीं माना पार्टी का आदेश, दिया ये बड़ा बयान

सदर पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में यह खुलासा आरोपी ट्रक चालक डूंगरराम (30) पुत्र मोहनराम निवासी गांव बाछड़ाऊ जिला बाड़मेर ने किया है. सदर पुलिस थाना प्रभारी लखवीर सिंह गिल ने बताया कि मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सदर थाना क्षेत्र की डबली राठान पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई रामपाल गोदारा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने देर शाम को सूरतगढ़ फोरलेन पर स्थित टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी कर रखी थी. नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली तो उसमें लकड़ी की गिट्टियां भरी हुई थीं.

घर से नाराज महिला ने नदी किनारे चप्पलें छोड़ीं, डूबने की आशंका पर दो घंटे तलाश किया

लकड़ी की गिट्टियों के नीचे पंजाब निर्मित शराब से भरी 480 पेटियां रखी हुई थी. शराब बरामद कर मौके से ट्रक चालक डूंगरा राम को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया. बरामद की गई शराब की अनुमानित कीमत 45 से 50 लाख रुपए के बीच है. थाना प्रभारी लखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी डूंगरा राम का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. हालांकि पूछताछ में आरोपी ने अपने खिलाफ पूर्व में किसी प्रकार का मुकदमा नहीं दर्ज होने की जानकारी प्रारम्भिक पूछताछ में दी है. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

विवाद हुआ तो मजदूर को मारा, रस्सियों से लाश में पत्थर बांधे और कुएं में फेंक दिया

जस्टिस पंकज मित्तल बने राजस्थान के 40वें मुख्य न्यायाधीश, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

कड़ी कार्रवाई: ब्यावर में अतिक्रमण शाखा ने छावनी फाटक के बाहर 25 दुकानें की सीज

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.